अब टप्पू को भी इस वजह से छोड़ना पड़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, ऐसे हुआ खुलासा

राज अनादकट के शो छोड़ने की बातें बार-बार सामने आ रही हैं, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से वो सेट पर नजर नहीं आ रहे हैं. वैसे तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो हमेशा से ही सबका फेवरेट रहा हैं, लेकिन एक-एक करके जिस तरह से शो के किरदार जा रहे हैं, फैंस को टेंशन होने लगी हैं.

टीवी के सबसे मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में देखा जाए तो पिछले साल से काफी कुछ बदलाव देखने को मिला हैं. पिछले महीने यानी जून में ही शो के पुराने कलाकारों में से एक शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने शो को छोड़ दिया हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए एक और दुखद खबर सामने आई हैं. जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. जी हाँ, हाल ही में एक खबर सामने आई हैं, जिसमे पता चला हैं की अब शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के बाद टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) भी शो से जाने वाले हैं.

 

Read More : इस एक्ट्रेस के डीपनेक पर अटकी फैंस की नज़र, क्रॉप टॉप पहन दिखाया बोल्डनेस का खुमार

जैसा की आपको पता होगा राज ने भव्य गांधी (Bhavya Gandhi) यानी की पुराने टप्पू के जाने के बाद 2017 में ‘तारक महता का उल्टा चश्मा’ जॉइन किया था. राज अनादकट के शो छोड़ने की बातें बार-बार सामने आ रही हैं, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से वो सेट पर नजर नहीं आ रहे हैं. वैसे तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो हमेशा से ही सबका फेवरेट रहा हैं, लेकिन एक-एक करके जिस तरह से शो के किरदार जा रहे हैं, फैंस को टेंशन होने लगी हैं. शो में भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवाडकर (Mandar Chandwadkar) राज अनादकट की जाने की बात को लेकर खुलासा किया हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा “आर्टिस्ट के तौर पर, हमें नहीं पता की उन्होंने शो छोड़ा हैं या नहीं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनका स्वास्थ कुछ ठीक नहीं हैं. जिस वजह से वो शूटिंग करने में सक्षम नहीं हैं.

हालांकि, देखा जाए तो कुछ दिनों पहले राज अनादकट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणवीर सिंह (Ranveer singh) के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. राज तस्वीर में बेहद खुश नजर आ रहे थे. साथ ही उन्होंने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कैप्शन लिखा हैं, की उन्होंने रणवीर सिंह के साथ एक प्रोजेक्ट के लिए शूट किया हैं, और वो इसके लिए बेहद उत्सुक हैं.