बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और मौजूदा सांसद राहुल गांधी की अगुवाई में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान हाल में एक बच्चा धोती पहने हुए दिख रहा है. उसने शर्ट नहीं पहनी हुई थी. ठंड में शर्टलैस बच्चे के साथ चलते राहुल गांधी पर बग्गा ने नाराजगी जताई है. बग्गा ने एक तस्वीर साझा की है. उस तस्वीर में यह देखा जा सकता है कि बच्चे ने केवल धोती और जनेऊ पहन रखा है.

बग्गा ने राहुल गांधी को बेशर्म कहा

बग्गा ने बच्चे के साथ वाली राहुल गांधी की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, 4 डिग्री तापमान में, केवल एक बेशर्म व्यक्ति ही एक बच्चे को राजनीति के लिए बिना कपड़ों के घुमा सकता है.” राहुल गांधी की इस तस्वीर की काफी लोग आलोचना कर रहे हैं.

एनसीपीसीआर तक पंहुचा मामला

वकील चांदनी प्रीति विजयकुमार शाह ने भी ठंड की स्थिति में बिना शर्ट या टी-शर्ट के बच्चे के साथ चलने पर राहुल गांधी की आलोचना की है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग को एक पत्र लिखा है. यह पत्र उन्होंने एनसीपीसीआर की प्रमुख प्रियांक कानूनगो को लिखा है. पत्र में लिखा गया है कि राजनीतिक लाभ के लिए एक बच्चे के अधिकारों और कल्याण का उल्लंघन करने के लिए कांग्रेस के असंवैधानिक आचरण का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कांग्रेस पर राजनीतिक लाभ के लिए बच्चों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया और हिंदू धर्म में बड़े धार्मिक महत्व वाले पवित्र धागे जनेऊ को लेकर भी सबसे पुरानी पार्टी की आलोचना की.

राहुल गांधी की टी-शर्ट बनी चर्चा का विषय

राहुल गांधी कड़ाके की ठंड में भी सफेद टी-शर्ट पहने दिखते हैं. इसे लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा हो रही है. राहुल के कपड़ों को लेकर बयान सामने आ रहे हैं. गांधी ने कह चुके हैं कि हर कोई उनके पहनावे को उजागर कर रहा है लेकिन फटे कपड़ों में उनके साथ चलने वाले गरीब किसानों और मजदूरों पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

Also Read – Health Update: 3 घंटे चला ऋषभ पंत का ऑपरेशन, अब ऐसा है क्रिकेटर का हाल