Taimur Ali Khan ने करी मीडिया से बात, ‘छोटे नवाब’ का वीडियो हुआ वायरल

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) जबसे पैदा हुए है तब से ही मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहते है।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) जबसे पैदा हुए है तब से ही मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहते है। इस बार फिर उन्होंने मीडिया से कुछ अलग तरीके से बात करी है जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Also Read – जल्द Kareena Kapoor को छोड़ने वाले है Saif Ali Khan! इस एक्ट्रेस से कर सकते है तीसरी शादी

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के चर्चे मीडिया में होते ही रहते है। दोनों ही बॉलीवुड के बड़े परिवार के सदस्य है। सैफ अली खान जहां पटौदी के परिवार से है वहीं करीना कपूर खान भी बॉलीवुड के कपूर खानदान से है। सैफ अली खान की 2 शादियों के बाद करीना कपूर खान से उनकी ये 3 शादी है। सैफ अली खान और करीना कपूर खान के 2 बच्चे भी है।

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान आए दिन मीडिया की लाइमलाइट में बने रहते है और लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करते है। तैमूर के हर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते है। अब तो वो मीडिया और पपाराजियों से बात भी करते है। तैमूर का अभी हाल ही में आया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वे मीडियाकर्मियों से बात कर रहे है और कह रहे ‘बस करो’। इसके बाद करीना कपूर खान अपने बेटे को पीछे करती है। इस वीडियो में तैमूर अली खान के साथ उनका छोटा भाई जेह अली खान भी नजर आ रहा है। जेह अपनी खिलोने वाली कार में घूम रहे है और करीना कपूर बिल्डिंग कैम्पस में टहल रही है।

Also Read – पति Saif Ali Khan को अकेला छोड़ बच्चों के साथ चली गई Kareena Kapoor, सामने आई बड़ी वजह