Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में नजर आएंगे नए तारक मेहता! प्रोड्यूसर असित मोदी ने उठाया सच से पर्दा

असित मोदी और शैलेश लोढ़ा के बीच कोल्ड वॉर किसी से छुपा नही है। लेकिन शो में तारक के किरदार में कौन होगा इसको लेकर प्रोड्यूसर असित मोदी ने जानकरी दी है। शो में मेकर्स नए तारक मेहता के लिए एक्टर जैनीराज राजपुरोहित को सिलेक्ट कर लिया है। लेकिन यह बात कितनी सच इसको लेकर प्रोड्यूसर असित मोदी ने चर्चा कर इसकी हकीकत बताई है।

सोनी टीवी का सबसे चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों वापस सुर्खियों में बना हुआ है। यह तो सभी जानते है कि शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो से दूरी बना ली है। जिसके बाद नए तारक मेहता अब कौन होंगे इसका सभी फैंस को बेसबरी से इंतजार है। लेकिन अभी भी शो में तारक मेहता के किरदार में फैंस शैलेश लोढ़ा को ही देखना चाहते है। हालांकि यह भी बात सामने आ रही है कि शो में मेकर्स नए तारक मेहता के लिए एक्टर जैनीराज राजपुरोहित को सिलेक्ट कर लिया है। लेकिन यह बात कितनी सच इसको लेकर प्रोड्यूसर असित मोदी ने चर्चा कर इसकी हकीकत बताई है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में तारक ही मतलब शैलेश ही लोगों की पहली पंसद है। लेकिन असित मोदी की बात से लग रहा है कि शैलेश अब शो में नहीं आएंगे उन्होंने नही आने का मन बना लिया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सिर्फ शैलेश ही नही बल्कि दिशा वकानी, नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह जैसे कलाकारों ने शो छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि असित मोदी और शैलेश लोढ़ा के बीच कोल्ड वॉर किसी से छुपा नही है। लेकिन शो में तारक के किरदार में कौन होगा इसको लेकर प्रोड्यूसर असित मोदी ने जानकरी दी है।

Must Read- ‘लाइगर’ फ्लॉप हो गई तो? सवाल का विजय देवरकोंडा ने दिया जवाब…

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने बताया कि “यह खबरें गलत है क्योकि जैनीराज राजपुरोहित को तारक मेहता के रोल में कास्ट नहीं किया गया है। यह सब अटकलें लेकिन जब भी तारक मेहता के रोल में कोई फिट होगा को इसकी जानकारी दी जाएगी।”

तारक मेहता के रोल में जैनीराज राजपुरोहित को कास्ट करने अटकलें जबसे सामने आई है तब से लोग जानना चाहते हैं कि आखिर जैनीराज कौन है। तो आपको बता दें कि जैनीराज बालिका वधू, लागी तुझसे लगन, मिले जब हम तुम और इसके अलावा कई बॉलीवुड मूवीज में भी काम कर चुके है। लेकिन अब यह बात साफ हो गई है शो में तारक मेहता के किरदार में जैनीराज को कास्ट करने की बात सिर्फ अफवाह है।