Home मनोरंजन बॉलीवुड Taarak Mehta ka ooltah chashma: शो हो रहा है ट्रोलिंग का शिकार, दयाबेन...

Taarak Mehta ka ooltah chashma: शो हो रहा है ट्रोलिंग का शिकार, दयाबेन की इंट्री नहीं होने से नाराज है दर्शक

दयाबेन उर्द दिशा वकानी ने मां बनने के बाद शो को बाय-बाय बोल दिया जिसके बाद से वो अब तक शो में नहीं आई हैं। लेकिन फिर भी दिशा के फैंस उन्हें दया बेन के किरदार में वापस देखने के लिए बहुत उत्सुक है।

मुंबई : सोनी टीवी का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने अबतक बहुत सुर्खियां बटोरी लेकिन अब इस शो को दर्शकों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। शो से जुड़ी खबर सामने आ रही थी कि जल्द ही दयाबेन की इंट्री हो सकती है, लेकीन अब ऐसा नहीं हो रहा हैं। जिसके वजह से फैंस शो को लेकर कई प्रतिक्रिया दे रहे है। अब यह शो ट्रोलिंग का शिकार हो रहा है। कई साल हो गए हैं और दयाबेन की इंट्री शो में अभी तक नहीं हुई है जिसकी वजह से अब फैंस नाराज दिखाई दे रहे हैं।

 Must Read- दुल्हन ने बिना दूल्हे के ही रचा ली शादी, हनीमून पर अकेले जाएगी गोवा, देखें Viral Photos

दयाबेन की वापसी को लेकर हाल ही में एक प्रोमो भी दिखाया गया था। प्रोमो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर दयाबेन की वापसी को लेकर फैंस बहुत ज्यादा खुश थे, लेकिन अब ऐसा बताया जा रहा है कि शो में दयाबेन की एंट्री नहीं होगी। क्योंकि सुंदर जेठालाल से मजाक कर रहा था। सुन्दर ने कहा था कि वो दया को लेकर मुंबई पहुंच गया है लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

 

दयाबेन उर्द दिशा वकानी ने मां बनने के बाद शो को बाय-बाय बोल दिया जिसके बाद से वो अब तक शो में नहीं आई हैं। लेकिन फिर भी दिशा के फैंस उन्हें दया बेन के किरदार में वापस देखने के लिए बहुत उत्सुक है। दिशा के शो को छोड़ देने के बाद भी फैंस की दीवानगी कम नहीं हुई है। आज भी फैंस दयाबेन को शो में देखना चाहते है और बहुत उत्सुक हैं।