“हसीना दिलरूबा” का पोस्टर रिलीज, डरावने लुक में नजर आई तापसी पन्नू

फिल्म के पोस्टर को तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया हैं। पोस्टर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, 'मैं भले ही बुरी हूं लेकिन मैं बुरी होने में बहुत अच्छी हूं.' हसीना दिलरुबा की दुनिया में जाते हुए। मैं आप लोगों के उससे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती। 18 सितम्बर 2020 से सिनेमाघरों में।

0

मुंबई। तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की साथ में आने वाली पहली फिल्म “हसीना दिलरुबा” इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया हैं। इसके पोस्टर को देख कर कहा जा सकता हैं की ये थ्रिलर मूवी काफी डरावनी होने वाली हैं। पोस्टर में एक लड़की खड़ी हुई दिख रही हैं।उसने अपनी साड़ी को उठाया हुआ है और उसके पैरों के नीचे खून है। एक तरफ चाकू पड़ा है और दूसरी तरफ वहशी नाम की किताब पड़ी हुई है।

इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म को विनिल मैथ्यू ने डायरेक्ट किया हैं। विनिल मैथ्यू पहले परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म हंसी तो फंसी बना चुके हैं। इस मिस्ट्री फिल्म के बारे में सोचते हुए फ्रेश जोड़ी को चुना गया है। ये भले ही एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है, लेकिन फिल्म में विक्रांत मैसी और तापसी पन्नू का रिश्ता क्या होगा इस बात का खुलासा नहीं किया गया है।

फिल्म के पोस्टर को तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया हैं। पोस्टर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ‘मैं भले ही बुरी हूं लेकिन मैं बुरी होने में बहुत अच्छी हूं.’ हसीना दिलरुबा की दुनिया में जाते हुए। मैं आप लोगों के उससे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती। 18 सितम्बर 2020 से सिनेमाघरों में।

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो इस फिल्म के आलावा तापसी पन्नू डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म “थप्पड़” में काम कर रही हैं। तापसी की फिल्म “थप्पड़” 28 फरवरी 2020 को रिलीज होगी इसके आलावा तापसी पन्नू अन्य प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं। वही विक्रांत मैसी मेघना गुलजार डायरेक्टेड फिल्म “छपाक” में नजर आएंगे।