Charu & Rajiv Private Photo

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अपनी लाइफ से ज्यादा अपने भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा की निजी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चाओं का विषय बनी रहती है। दोनों पति-पत्नी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं, दोनों के बीच में कई बार बाद विवाद भी हो चुका है।

इतना ही नहीं बात तलाक तक पहुंच गई। लेकिन इसके बाद दोनों एक बार फिर तो हाथ में नजर आ रहे हैं। लेकिन हाल ही में टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा की कुछ प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसके बाद अब उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। वायरल हो रही तस्वीर में दोनों पति पत्नी नजर आ रहे हैं।

लेकिन यह तस्वीर काफी ज्यादा रोमांटिक नजर आ रही हैं। दोनों की ये तस्वीर प्राइवेट है। लेकिन अब यहां पब्लिक हो चुकी है। वायरल होने के बाद से ही यह सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में है। दोनों पति पत्नी अक्सर अपने पारिवारिक विवादों को लेकर ही चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। लेकिन दूसरे ही पल दोनों के बीच में प्यार भरी बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

Also Read: Monalisa ने सोशल मीडिया पर शेयर किया बेहद ग्लैमरस लुक, सिल्वर ड्रेस में दिए एक से बढ़ कर एक पोज़

ऐसे में दोनों की इस तरह की तस्वीर वायरल होना लोगों को काफी ज्यादा कंफ्यूज कर रहा है। बता दें कि इन तस्वीरों को दोनों पति-पत्नी द्वारा अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ही साझा किया गया है। ऐसे में यह तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। क्योंकि जिस तरह से दोनों इन तस्वीरों में दिखाई दे रहे हैं। लोगों ने कई तरह के कमेंट भी किए हैं।

प्राइवेट तस्वीरों पर ट्रोल होने के बाद चारू ने एक साक्षात्कार के दौरान यह भी बताया था कि इन तस्वीरों को साझा करने के बाद दोनों को अपनी गलती का एहसास हुआ। इतना ही नहीं उन्होंने इन तस्वीरों को साझा करने से पहले आपस में डिस्कशन किया था, और उन्होंने राजीव से इन को लेकर मना भी किया था। लेकिन बाद में जब तस्वीर वायरल हुई जब उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ।