Indian Idol Winner बनने के बाद सनी हिंदुस्तानी को मिला टी-सीरीज से ऑफर

टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार ने सनी को ट्रॉफी देते हुए फोटो पोस्ट करते हुए इस बात का ऐलान किया है। उन्होंने लिखा, 'सनी हिंदुस्तानी बेहद टैलेंटेड हैं और मुझे उन्हने इंडियन आइडल 11 के विजेता की ट्रॉफी देते हुए बहुत खुशी हुई। हमारे आने वाले गानों पर उनके साथ काम में मजा आएगा।

0

मुंबई : सोनी टीवी के फेमस सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 को अपना विनर उन्नी हिंदुस्तानी मिल चुका हैं। विनर बनते ही सनी हिंदुस्तानी को देशवासियों का भरपूर प्यार मिल रहा हैं। इंडियन आइडल जीतने के बाद सनी हिंदुस्तानी को कई सारे ऑफर्स मिल चुके हैं। जहा शो में रहते हुए सनी हिंदुस्तानी बॉलीवुड की दो फिल्मों में डेब्यू कर चुके है। वही दूसरी और अब सनी को टी-सीरीज से गाने का ऑफर मिला हैं।

टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार ने सनी को ट्रॉफी देते हुए फोटो पोस्ट करते हुए इस बात का ऐलान किया है। उन्होंने लिखा, ‘सनी हिंदुस्तानी बेहद टैलेंटेड हैं और मुझे उन्हने इंडियन आइडल 11 के विजेता की ट्रॉफी देते हुए बहुत खुशी हुई। हमारे आने वाले गानों पर उनके साथ काम में मजा आएगा।

सनी की मेहनत रंग लाई हैं और सभी सनी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सनी के बारे में आयुष्मान खुराना की मूवी “शुभ मंगल ज्यादा सावधान” के एक्टर गजराज राव ने इंस्टाग्राम पर सनी के बारे में पोस्ट लिखी कि – ” ‘वो जूते पॉलिश करता था , और मां गुब्बारे बेचती थीं… लेकिन दोनो ने सपने देखना जारी रखा … दो रोज़ पहले उनका सपना सच हो गया … उनके दर्द और ज़िंदादिली की कहानी सुन, चाह कर भी हमारे आंसू रुक नहीं पाए … सन्नी हिंदुस्तानी और उनके जैसे हजारों सन्नियों के जज्बे को हमारा सलाम … शुक्रिया Sony TV ,अंजान कलाकारों के लिए ये मंच खड़ा करने के लिए … #indianidol11 #sunnyhindustani @neena_gupta @ayushmannk @jitendrak1 @vishaldadlani @realhimesh @nehakakkar @adityanarayanofficial #shubhmangalzyadasaavdhan @cypplofficial @tseries.official @smzsofficial #filmpromotion @sunny_hindustaniofficial.”

इंडियन आइडल का फिनाले काफी शानदार रहा। फिनाले में शुभ मंगल ज्यादा सावधान की टीम से आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार और गजराज राव पहुंचे थे। जहा आयुष्मान कंटेस्टेंट के सह परफॉर्म करते दिखे। फिनाले में रोहित राउत, अनकोना मुखर्जी, अद्रिज घोष और रिदम कल्याण को मात देकर सनी हिंदुस्तानी ने जीत हासिल की थी। दो बॉलीवुड डेब्यू के बाद अब सनी टी-सीरीज के लिए आने के लिए तैयार हैं।