सुखविंदर सिंह ने जूते पहन “Hanuman Chalisa” पर किया डांस, मचा बवाल

'तू रमता जोगी’, ‘लाइ वी नी गई’, ‘जिंदगी में कोई कभी आए न रब्बा’ जैसे हिट गानें देकर सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) ने दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बनाई।

Sukhwinder Singh

‘तू रमता जोगी’, ‘लाइ वी नी गई’, ‘जिंदगी में कोई कभी आए न रब्बा’ जैसे हिट गानें देकर सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) ने दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बनाई। उन्होंने लोगों के दिलों में अपने गानों से एक खास जगह बनाई है। लेकिन अभी हाल ही में उनसे जुड़ी एक खबर सामने आई है।

बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने आने वाले गाने ‘हनुमान चालीसा’ पर जुते पहनकर डांस कर दिया जिसके बाद उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनकी इस वायरल तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि सुखविंदर सिंह ने इसको लेकर सफाई दी है लेकिन उसके बाद भी लोग उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

Must Read : रोमांटिक अंदाज में नजर आए Vicky Kaushal और Katrina Kaif

जानकारी के मुताबिक, जल्द ही सुखविंदर सिंह का नया गाना ‘हनुमान चालीसा’ आने वाला है। इसकी शूटिंग भारत के भक्ति से भरे शहर काशी के चेतसिंह किले में हो रही हैं। दरअसल, इसकी शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। जिसके बाद गायक सुखविंदर सिंह विवादों में फस गए है।

आप देख सकते है सुखविंदर सिंह अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो ‘हनुमान चालीसा’ की शूटिंग पर जूते पहने हुए दिखाई दिए है। जिसके बाद से ही वह लोगों की नजरों में आ गए हैं। सुखविंदर सिंह के साथ ही उनके को-आर्टिस्ट भी जुते पहनते हुए नज़र आए। इसमे लोगों की भावनाओं को काफी ठेस पहुंची है। लोग कह रहें हैं कि उन्होंने हिन्दू धर्म का अपमान किया हैं।

सुखविंदर सिंह ने उनके ऊपर हुई ट्रोलिंग पर सफाई दी –

मामले को बढ़ते हुए देख कर सुखविंदर सिंह ने सफाई दी हैं। मीडिया के मुताबिक, उन्होंने कहा है कि हमारा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचना नहीं है। अगर ऐसा नहीं करने से आपकी भावना कम हुई है तो साबित करके बता दीजिए।

काशी में हो रही है शूटिंग –

जानकारी के मुताबिकम ‘हनुमान चालीसा’ की शूटिंग काशी के संकट मोचन मंदिर, नंदेश्वर घाट, चेतसिंह किला और घाट और दशाश्वमेध घाट पर गंगा नदी के स्थानों पर हो रही हैं। सुखविंदर सिंह के द्वारा गाया ये भक्ति से भरा हुआ गाना आजकल के फ़ास्ट फॉरवर्ड गानों से काफी अलग है और ये दुनिया को एक अलग ही गहरे अर्थ को दर्शाने वाला है।

राजीव खंडेलवाल के द्वारा हो रहा है इसका निर्देशन –

म्यूजिक वीडियो के ट्रैक का निर्माण प्रवीण शाह, सगून वाघ, वायरल शाह जीत वाघ और चिराग भुवा कर रहे हैं। राजीव खंडेलवाल इसका निर्देशन और लॉलीपॉप प्रधान इसको कोरियोग्राफ कर रहे हैं।