मुंबई। बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकीं जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर केस में पटियाला हाउस कोर्ट में बड़ा बयान दिया है। जैकलीन ने बताया कि सुकेश ने उनके इमोशन के साथ खिलवाड़ किया है, उनकी जिंदगी को और करियर को बर्बाद कर दिया है। बता दे कि जैकलीन फर्नांडीज पटियाला कोर्ट में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पेश हुई थीं। इस दौरान उन्होंने कोर्ट के सामने अपनी बातें रखीं।

जैकलीन ने दावा किया कि सुकेश ने उन्हें बताया था कि वह सरकारी अधिकारी हैं। पिंकी ईरानी ने एक्ट्रेस के मेकअप आर्टिस्ट शान मुथाथिल को यह यकीन दिलाया था कि वह होम मिनिस्ट्री के एक अधिकारी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि सुकेश ने उन्हें बेवकूफ बनाया। उन्हें तो उसका असली नाम तक पता नहीं था।

Also Read – मुश्किल में फंसी बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या, कर दिया ये गलत काम, जाना पड़ सकता है जेल

सुकेश से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिंस और नोरा फतेही के स्टेटमेंट सामने आ चुके हैं। दोनों ही एक्ट्रेसेस ने सुकेश और उनकी एक्टिव असोसिएट पिंकी ईरानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि सुकेश, पिंकी द्वारा ही एक्ट्रेसेस को फंसाता है और उनके लिए जाल बिछाता है।

जैकलीन ने अपनी गवाही में कहा, सुकेश ने मेरी भावनाओं के साथ खेला, मेरे करियर और आजीविका को बर्बाद कर दिया। जैकलीन ने यह भी दावा किया कि उन्हें कॉनमैन सुकेश की झूठी पहचान द्वारा गुमराह किया था। जैकलीन ने अपने स्टेटमेंट में सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने रिलेशनशिप को भी कबूल किया। एक्ट्रेस ने माना कि वो सुकेश के साथ इमोशनल रिलेशनशिप में थीं।

जैकलीन ने ये भी खुलासा किया है कि सुकेश से गिफ्ट में उन्हें क्या-क्या चीजें मिली थीं। इसमें 5 घडी, 20 जूलरी पिसीज, 65 जूते साथ ही और भी कई चीजें शामिल हैं। सुकेश ने जैकलीन को 47 कपड़े के आइटम्स, 32 बैग्स, 9 पेंटिंग्स, एक क्रॉकरी सेट और एक मसाज चेयर भी गिफ्ट किए थे। जैकलीन को तमाम गिफ्ट्स पिंकी या फिर उनकी स्टाइलिशस्ट लिपाक्शी के जरिए आए थे।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्डरिंग केस में जेल में बंद है। इस केस में कई बार जैकलिन फर्नांडीस और नोरा फतेही का नाम आ चुका है। क्योंकि सुकेश इन दोनों लोगों के कॉन्टैक्ट में था। इसलिए इस केस में पूछताछ के लिए ED ने कई बार इन दोनों एक्ट्रेस को बुलाया। सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे तोहफे दिए थे।