फैन की ऐसी दीवानगी, इस एक्टर से मिलने के लिए तय किया 900 किमी का पैदल सफ़र

0

बॉलीवुड एक्टर्स की सोशल मीडिया हो या असल दुनिया हो हर तरफ उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी बनी हुई है. लेकिन कई बार एक्टर्स के साथ ऐसा होता है कि वह अपने फैन्स के प्यार की वजह से बेहद हैरान भी रह जाते हैं. ऐसा ही एक क्रेजी फैन मुंबई में अक्षय कुमार से मिलने पहुंचा. अक्षय के इस क्रेजी फैन का नाम है प्रभात है, लेकिन ये क्यों अक्षय कुमार का खास फैन है ये बात खुद अक्षय कुमार ने प्रभात के साथ एक वीडियो शूट करके बताई.

दरअसल, रविवार को अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार प्रभात से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. सबसे खास बात तो यह है कि प्रभात अक्षय कुमार से मिलने के लिए 900 किमी चलकर 18 दिन में पहुंचे हैं. बता दें कि प्रभात द्वारका से इतना लंबा सफ़र तय करके आए है. प्रभात ने अक्षय को बताया कि वो रोजाना 50 किमी चलते थे. उन्होंने पैदल चलकर मुंबई आना तय किया क्योंकि वो सबको अक्षय कुमार की तरह मोटीवेट करना चाहते थे कि वो फिट रहें. रोजाना चलना जरूरी है.

अक्षय कुमार ने प्रभात से पूछा कि “तुम्हें कैसे पता था कि मैं संडे के दिन मिलूंगा?”  इस पर प्रभास ने जवाब देते हुए कहा कि “सर आपका फैन हूं. मुझे सब पता है आपके बारे में. संडे आप मिलेंगे इसलिए शनिवार रात भी चलता रहा. बारिश में भीग गया लेकिन आपसे मिलना था.”

अक्षय कुमार ने अपने जबरा फैन के साथ एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में अक्षय कुमार ने लिखा, “हमेशा ऐसी मुलाकात के लिए शुक्रगुजार हूं. लेकिन गुजारिश करूंगा कि ऐसी चीजें नहीं करें. अपने समय, एनर्जी और लाइफ को बेहतर बनाने की कोशिश करें. ये सारी चीजें मुझे बहुत सारी खुशियां देती हैं. प्रभात को बहुत सारी शुभकामनाएं.”