चोरी का पैसा और धूमधाम से शादी करने का ख़्वाब, रह गया ख़्वाब, अब जेल की खा रहा हवा

मध्य प्रदेश के कटनी जिले से एक घटना सामने आई हैं। जिसमें एक बैंक में चोरी होने की वारदात हुई थी।

मध्य प्रदेश के कटनी जिले से एक घटना सामने आई हैं। जिसमें एक बैंक में चोरी होने की वारदात हुई थी। जब इसकी जांच हुई तो पता चला कि आरोपी को अपनी शादी करने के लिए पैसों की जरूरत थी ।और पैसे ना होने के कारण कई दिनों से बैंक में चोरी करने की योजना बना रहा था। आरोपी ने बताया कि 6 और 7 जनवरी की रात के बीच बैंक की दीवार तोड़कर रुपये निकाल लिए थे।
पुलिस के मुताबिक कटनी जिले की बड़वारा तहसील स्थित ग्रामीण बैंक में कुछ दिन पहले चोरी की वारदात हुई थी। और इस दौरान करीब डेढ़ लाख रुपये की चोरी की गई थी। जब इसकी जानकारी बैंक के स्टाफ को अगले दिन शाखा पहुंचने पर लगी तो बैंक के शाखा मैनेजर ने थाने में पूरी रिपोर्ट दर्ज कराई।
इसके बाद थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने इस मामले को अपने उच्च अधिकारियों से साझा किया। और उनके निर्देश पर एक विशेष टीम बनाकर चोर की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बड़वारा थाना क्षेत्र के रोहनियां गांव का रहने वाला सुभाष यादव बेवजह अपने दोस्तों को पार्टी पर पार्टी दे रहा है।
सूचना पर तत्काल प्रभाव से एक्शन लिया गया और सुभाष यादव को हिरासत में ले लिया गया। जब आरोपी से कड़ी पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।