बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने की मुलाकात, सांसद ट्रॉफी भेंट कर संगठन को दी जीत की बधाई

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने मुलाकात की। इस दौरान सांसद ट्रॉफी की बुकलेट दी राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेंट की।

प्रदेश में नगरी निकाय चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद बीजेपी में खुशी का माहौल हैं। चुनाव के नतीजे बीते दिनों में ही सामने आए है जिसमें बीजेपी ने जीत का परचम लहराया है। इसी बात को देखते हुए बीजेपी के खेमे में खुशी दिखाई दी रही। बड़े नेता लगातार अन्य नेताओं मंत्रियों को बधाई देने का सिलसिला जारी है। बीजेपी के जीते हुए अभी लोग जश्न और समारोह विजय रैली कर खुशी मना रहे हैं।

Must Read- सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, सरकार ने पुरानी पेंशन योजना लागू कर दी ये सौगात

इस दौरान अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से जेपी नड्डा से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा से मुलाकात की और प्रदेश में नगर निकाय चुनाव में मिली अभूतपूर्व सफलता की जानकारी देते हुए बधाई दी इस दौरान जेपी नड्डा ने मध्यप्रदेश बीजेपी संगठन को जीत की बधाई दी है। इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सांसद ट्रॉफी की बुकलेट भी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भेंट की।