रिलीज से पहले विवादों में घिरी सोनाक्षी सिन्हा की ये फिल्म

0
94
sonakshi

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ हैं और वे इसकी रिलीज से पहले ही विवादों में फंसती हुई नज़र आ रही है। दिल्ली के सेक्सोलॉजिस्ट डॉ विजय एबॉट द्वारा हाईकोर्ट में स्टे ऑर्डर सूट फाइल किया गया है जिसमें उन्होंने फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग की है। डॉ विजय द्वारा टी सीरीज़ और फिल्म की डायरेक्टर को एक नोटिस भी भेज दिया गया है।

इस फिल्म का निर्देशन शिल्पी दासगुप्ता द्वारा किया गया है, वही फिल्म के प्रोड्यूसर्स टी-सीरीज़ हैं। यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। हाल ही में आई स्पॉटबॉय की एक्सक्लूज़िव रिपोर्ट की माने तो, डॉ विजय द्वारा सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टीफिकेशन को एक लेटर भेजा गया है। यह लेटर डॉ विजय के एडवोकेट सिंह एंड एसोसिएट्स द्वारा भेजा गया है।

18 जुलाई को लिखे गए इस लेटर में कहा है कि डॉ विजय के पिता डॉ हकीम हरि किशन लाल के मशहूर और ख्यातिप्राप्त पारंपरिक खानदानी शफाखाना का अवैध तरीके से इस्तेमाल किया गया है और इसके अलावा डॉ हकीम की तस्वीर का भी अवैध रूप से फिल्म के ट्रेलर में इस्तेमाल हुआ है। जो कि कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन भी है।

डॉ विजय, मशहूर सेक्सोलॉजिस्ट डॉ हकीम हरी किशनलाल के बेटे हैं। इस फिल्म पर उन्होंने कड़ी आपत्ति जताई है। सोनाक्षी ने इस फिल्म में सेक्सोलॉजिस्ट का किरदार अदा किया है और वे इस फिल्म में खानदानी शफाखाना नाम का एक क्लीनिक चलाती हुई नजर आती हैं। लेकिन ये अभी तक साफ नहीं हुआ है कि टी-सीरीज़ और शिल्पी को इस फिल्म का टाइटल बदलना होगा या फिर इस मामले में कोर्ट कोई और कार्यवाई करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here