Siddharth-Kiara का पैचअप होते ही मिली फिल्म, अब ऑनस्क्रीन नजर आएगा प्यार

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए है। दोनों जल्द ही एक साथ रोमांटिक फिल्म में दिखने वाले है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी सभी लोगों को काफी पसंद है। फिल्म ‘शेरशाह’ (Sher Shah) के बाद इन दोनों के बारे में कई तरफ की बातें होने लगी थी। खबर आई थी कि दोनों रिलेशनशिप में है। फिर उसके बाद ऐसी खबर वायरल हो रही थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का ब्रेकअप हो गया, लेकिन उसके कुछ समय बाद ही दोनों का फिर से पैचअप हो गया। कियारा आडवाणी ने अभी के अपने एक इंट्रव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा की खूब तारीफ की थी। इनकी पैचअप की खबर आते ही फैंस काफी खुश हो गए थे ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस की ख़ुशी डबल हो जाएगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म ‘शेरशाह’ के बाद फिर से एक साथ एक और फिल्म करेंगे।

siddharth kiara

Also Read – ये है Kiara Advani का Wedding Plan, खुद किया खुलासा

रोमांटिक फिल्म करेंगे

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को फिर से एक साथ एक फिल्म में देखने के लिए फैंस बहुत समय से इंतजार कर रहे है। दोनों की जोड़ी को फिल्म ‘शेरशाह’ में काफी पसंद किया गया था, इसके बाद से दोनों रियल लाइफ कपल बन गए और फैंस इनकी रियल जोड़ी को और भी ज़्यादा पसंद करते है। इन्हीं सब के बीच खबर आई है कि दोनों की फिर से एक रोमांटिक फिल्म आने वाली है। खबरों के मुताबिक दोनों सितारों ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ ली है, दोनों को पसंद भी आई है। अब बस दोनों का साइन करना बचा है। अगर सब कुछ सही रहा था तो फैंस का दोनों को साथ में देखने का इंतज़ार खत्म होगा।

Also Read – गलती से kiara Advani ने कह दी ऐसी बात, Kartik Aryan को आ गई शर्म