बेटी को दुल्हन लुक में देख Shweta Tiwari नहीं रोक पाईं अपने इमोशन, पलक जल्द ही करने जा रही डेब्यू

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को आज कोन नहीं जनता, प्रेरणा के रूप में घर घर में पहचान बनाने वाली श्वेता की बेटी पलक तिवारी भी अपनी मां की तरह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं.

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को आज कोन नहीं जनता, प्रेरणा के रूप में घर घर में पहचान बनाने वाली श्वेता की बेटी पलक तिवारी भी अपनी मां की तरह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं. उनका म्यूजिक वीडियो ‘बिजली बिजली’ ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और इसके बाद पलक तिवारी छा गई थीं. भले ही उनकी मां एक टीवी स्टार रही हैं, लेकिन पलक तिवारी छोटे पर्दे पर नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर कमाल दिखाना चाहती हैं.

श्वेता अपनी बेटी पर बहुत गर्व महसूस करती हैं और ये बात वह कई बार जाहिर कर चुकी हैं. हाल ही में, जब श्वेता ने अपनी बेटी को दुल्हन के लिबास में देखा तो वह अपनी फीलिंग को एक्सप्रेस करने से खुद को रोक नहीं पाईं.

दुल्हन लुक में नज़र आई पलक तिवारी

दरअसल, पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दुल्हन की तरह नजर आ रही हैं. वीडियो में पलक तिवारी गोल्डन और पर्पल कलर की कांजीवरम साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वह गोल्ड ज्वेलरी से लदी हुई हैं. चोकर और लॉन्ग नेकलेस, इयररिंग्स और कमरबंद उन पर बहुत खिल रहा है. बालों में चोटी बनाकर उन्होंने गजरा लगा दिया, जिसमें वह साउथ इंडियन दुल्हन लग रही हैं. वीडियो में उनकी खूबसूरती को देख फैंस उनके कायल हो गए हैं. वहीं, श्वेता तिवारी भी अपने इमोशन पर काबू नहीं कर पाईं और हार्ट इमोजी के साथ कमेंट में लिखा, “ओह माई गॉड! मेरी बेबी.” बाकी सेलेब्स और फैंस भी लाइक्स-कमेंट्स से अपना प्यार लुटा रहे हैं.

 

 

 

 

पलक तिवारी करने जा रही बॉलीवुड डेब्यू

21 साल की पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वह सलमान खान  की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ शहनाज गिल और पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी. फैंस पलक को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं.