नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को ट्विटर ने एक बड़ा झटका दिया है। दरअसल धोनी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्विटर ने ब्लू टिक हटा दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, एम एस धोनी ने लंबे वक्त से अपने ट्विटर का इस्तेमाल नहीं किया। जिसकी वजह से उनके ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया गया है। आपको बता दें कि, ट्विटर पर धोनी के तकरीबन 8.2 मिलियन फॉलोअर हैं। वहीं धोनी ने 8 जनवरी 2021 को आखिरी ट्वीट किया था।

उन्होंने 2018 के बाद से वह ट्विटर पर बहुत कम ट्वीट कर रहे हैं। वही, साल 2019 में इंग्‍लैंड में हुए वर्ल्‍ड कप में न्‍यूजीलैंड के हाथों सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से ही धोनी क्रिकेट से दूर हो गए थे। उन्‍होंने उस दौरान घरेलू मैच भी नहीं खेले थे और आर्मी के साथ ट्रेनिंग करने चले गए थे। इसके बाद वह आईपीएल 2020 में खेलेते हुए नजर आए थे, लेकिन उससे पहले उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

बता दें कि, धोनी ने 2019 में कुल सात ट्वीट किए थे। इससे पहले 2018 तक वह ट्विटर पर ठीक-ठाक एक्टिव थे। उन्होंने साल 2018 में 20 से ज्यादा ट्वीट किए हैं। इसके बाद 2019 के वर्ल्ड कप के बाद से धोनी सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी काफी कम एक्टिव रहते हैं लेकिन ट्वीटर से थोड़े दूर हो रहे थे। हालांकि, इंस्टाग्राम पर भी पिछले साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से अलविदा कहने के पोस्ट के बाद उन्होंने इस साल 8 जनवरी को एक और पोस्ट किया था।