South Vs Bollywood पर Shilpa Shetty का बड़ा बयान, कह दी ये बात

इन दिनों साउथ और बॉलीवुड (South Vs Bollywood) के बीच जो खींचतान चल रही है. उसके बारे में शिल्पा ने कहा कि साउथ की फिल्में इतना इसलिए चल रही है क्योंकि उनमें कंटेंट होता है.

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी (shilpa Shetty) हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है. सोशल मीडिया पर शिल्पा काफी एक्टिव रहती हैं. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपना सुपरवूमन अवतार शेयर किया था. ये लुक उनकी आने वाली फिल्म निकम्मा (Nikamma) का है. इस फिल्म के चलते एक प्रेस कांफ्रेंस रखी गई थी. जहा शिल्पा कई मुद्दों पर बात करती नजर आई. शिल्पा ने अपनी फिल्म निकम्मा, राज कुंद्रा कंट्रोवर्सी, साउथ बनाम बॉलीवुड और पैन इंडिया फिल्मों को लेकर बहुत सी बातें कही.

फिल्म की बात करते हुए शिल्पा (Shilpa) ने कहा कि मेरे किरदार का नाम अवनी है. यह किरदार मेरे मिजाज से बिल्कुल अलग है. यह एक बहुत ही पावरफुल किरदार है मैं फैंस से यही कहना चाहूंगी कि अगर आप शिल्पा शेट्टी को देखने के लिए जा रहे हैं अवनी का किरदार शिल्पा के किरदार पर आपको भारी नजर आएगा. एक्ट्रेस से कहा कि 14 साल बाद मैंने इस तरह के किरदार को किया है. डायरेक्टर्स ने मुझे मनाया क्योंकि उन्हें लगता था कि अवनी के किरदार के साथ मैं ही जस्टिफाई कर पाऊंगी. फिल्म के बारे में शिल्पा ने कहा कि इस फिल्म में वह सारी चीजें हैं जो ऑडियंस ढूंढती हैं.

Must Read- Cannes 2022 में दिखाई जाएगी ये भारतीय फिल्में, बड़े सुपस्टार के नाम है शामिल

अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पिछले काफी समय से चुप है लेकिन इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब उनसे पूछा गया कि पिछले दिन आपके लिए कैसे हम यहां नई शुरुआत को सेलिब्रेट करने के लिए आए हैं डायरेक्टर और स्टार कास्ट में बहुत मेहनत की है इसलिए सिर्फ मेरी जिंदगी के बारे में बातें करना सही नहीं है. फिल्म से जुड़ी बातों का मैं जवाब दूंगी लेकिन पर्सनल लेवल पर बुरे दौर से गुजरने की बात करें तो हर कोई कभी ना कभी इस तरह का समय देखता है. पिछले 2 साल ना सिर्फ मेरे लिए बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी खराब रहे हैं थिएटर बंद रहे और 2 सालों तक हमने फिल्मों का इंतजार किया लेकिन अब सब कुछ ठीक है.

इन दिनों साउथ और बॉलीवुड (South Vs Bollywood) के बीच जो खींचतान चल रही है. उसके बारे में शिल्पा ने कहा कि साउथ की फिल्में इतना इसलिए चल रही है क्योंकि उनमें कंटेंट होता है. निकम्मा को लेकर शिल्पा ने कहा कि यह भी जरूर चलेगी क्योंकि यह कंटेंट और कॉमेडी का मसाला है जो दर्शकों को पसंद आएगा.

बता दें कि फिल्म निकम्मा से अभिमन्यु दस्सान अपना एक नया किरदार दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं. अभिमन्यु की मां भाग्यश्री अपने बेटे के प्रमोशन के लिए यहां पर पहुंची थी. इस दौरान वो थोड़ी इमोशनल नजर आई और कहा कि यह निकम्मा (Nikamma) आपको कैसा लगा काम का है या नहीं. इस ने बहुत जान लगाई है कोविड के दौरान भी फिल्म की शूटिंग की, इंतजार भी किया कि केवल थिएटर पर ही फिल्म आए. भाग्यश्री ने कहा कि इस ने बहुत मेहनत की है अच्छा काम किया है मैं बस यही चाहती हूं कि आप इस निकम्मे को अपने दिल में जगह दें.