Homeमनोरंजनबॉलीवुडशिल्पा शेट्टी को भारी पड़ा 'हंगामा 2' का प्रमोशन, ट्रोलर्स ने जमकर...

शिल्पा शेट्टी को भारी पड़ा ‘हंगामा 2’ का प्रमोशन, ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाई धज्जिया

मुंबई: बॉलीवुड की फिट और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक शिल्पा शेट्टी अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर फिटनेस टिप्स के वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों वह अपकमिंग फिल्म हंगामा 2′ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फैन्स उनकी फिटनेस के साथ-साथ उनकी फिल्मों की भी काफी तारीफ करते है।

https://www.instagram.com/p/CP-ODo2B1aY/

बता दें काफी लंबे समय बाद शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। ‘हंगामा 2’ में शिल्पा के साथ मीजान जाफरी, परेश रावल और प्रणीता सुभाष भी नजर आएंगे। ऐसे में जब हाल ही में शिल्पा शेट्टी ‘हंगामा 2’ के प्रमोशन के लिए पहुंचीं तो हर किसी की नजर उन पर टिक गई। यहां वह बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लुक में नजर आईं। इसी दौरान वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

https://www.instagram.com/p/CREDXUsjrDF/

‘हंगामा 2’ के प्रमोशन में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी बरगंडी कलर के क्रॉप टॉप और लॉन्ग ब्राउन कलर के लैदर स्कर्ट में नजर आईं। फिल्म प्रमोशन के दौरान पहनी इस ड्रेस को लेकर एक तरफ जहां कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो वहीं कईयों को यह बिलकुल भी पसंद नहीं आई कई लोग तो शिल्पा शेट्टी की तुलना किम कर्दर्शियन से भी कर रहे हैं। यूजर्स कमेंट करते हुए शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड की किम कर्दर्शियन बता रहे हैं। एक यूजर ने शिल्पा शेट्टी के लुक पर कमेंट करते हुए कहा, ‘बॉलीवुड की किम कर्दर्शियन.’ एक अन्य ने लिखा, ब्लाउज पहनना भूल गईं।

https://www.instagram.com/p/CREkWJJremD/

इसी के साथ शिल्पा ने मास्क भी नहीं पहना था। ड्रेस के साथ-साथ मास्क को लेकर भी शिल्पा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। साथ ही प्रमोशन इवेंट के दौरान शिल्पा मीजान जाफरी से मजाक करती नजर आती हैं। जो कि कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आया। बता दें, ‘हंगामा 2’ में शिल्पा शेट्टी-अक्षय कुमार की फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के सॉन्ग ‘चुरा के दिल मेरा गोरिया चली’ का रीमेक भी लिया गया है, जो की हाल ही में रिलीज हुआ है और यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा रहा हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular