पंजाबी सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) के बाद काफी चर्चा में रहने लगी हैं। शहनाज अपने टैलेंट और खूबसूरती से सबका दिल जीत लेती हैं और शहनाज की स्टाइल के तो हर कोई दीवाने हैं। शहनाज को पंजाबी गानों के साथ-साथ उनके स्टाइल के लिए भी जाना जाता है। वे अपने इंस्टाग्राम पर फैशन का जलवा दिखाती रहती हैं। वहीं हाल ही में शहनाज (Shehnaaz Gill) का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे वह उखड़ी हुई नजर आ रही है।

दरअसल, शहनाज गिल और रैपर एमसी स्कवैयर रियलिटी शो बिग बॉस 16 में अपने न्यू सॉन्ग Ghani Syaani को प्रमोट करने पहुंचे थे। इसी दौरान एक्ट्रेस को पैपराजी ने घेर लिया। वहीं एक्ट्रेस इस दौरान बिलकुल भी खुस नजर नहीं आ रही है। बता दें एक्ट्रेस ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो पहले तो वियर्ड रिएक्शन दिया। फिर थोड़ी बहुत फोटोज एमसी स्कवैयर के साथ दीं। ऐसा लगा शहनाज पैपराजी को पोज भी जबरदस्ती और मन मारकर दे रही हैं। तस्वीरें क्लिक होने के बाद शहनाज ने कहा कि हमारा गाना भी प्रमोट कर दो। बस फोटो ही चाहिए इनको। गाना गाओ, शहनाज ने एमसी स्कवैयर को गाना गाने को कहा।

वहीं इसके बाद शहनाज ने पैपराजी पर तंज कसा और कहा- ये सब कट जाएगा। ये पता नहीं कुछ और ही करेंगे। इतना सब होने के बाद पैपराजी ने शहनाज को सोलो फोटो क्लिक कराने को कहा। ये सुन शहनाज का पारा हाई हो गया। वे एमसी स्कवैयर को खींचते हुए बिग बॉस सेट के अंदर ले जाती हैं। फिर कहती हैं- हो गया यार, सोलो क्यों दे हम? हम गाना प्रमोट करने आए हैं।

Also Read – Sidharth-Kiara अगले साल जनवरी में कर सकते हैं शादी, फाइनल हुआ एक्टर्स का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

शहनाज गिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखने के बाद लोगो को एक्ट्रेस का ऐसा रवैया बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। वहीं एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा इतना गुस्से में क्यों रहने लगी? वहीं अन्य यूजर ने लिखा, शहनाज पहले से बदल गई है, बहुत ही बेकार बिहेवियर हो गया है। इसके अलावा शख्स ने पूछा- किस बात का एटीट्यूड है? इसके साथ ही लोगों ने शहनाज के गाने को बकवास बताया है। एक्ट्रेस अपने इस एटीट्यूड को लेकर जमकर ट्रोल हो रही है।