सिद्धार्थ मल्होत्रा ​और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल मने जाते है आये दिन ये दोनों एक साथ स्पॉट होते रहते है वैसे तो कई बातों से मनोरंजन का बाजार गर्म रहता है लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​और कियारा आडवाणी की शादी की खबरें सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. भले ही दोनों ने अब तक कुछ भी कंफर्म नहीं किया है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि ‘शेरशाह’ जोड़ी अगले साल जनवरी में शादी के बंधन में बंध सकती है. अब इंडिया टुडे की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी की गेस्ट लिस्ट पर भी काम करना शुरू कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडस्ट्री के कई सितारे और फिल्म मेकर्स सिद्धार्थ-कियारा की मोस्ट अवेटेड वेडिंग में शामिल होंगे.

गेस्ट लिस्ट में ये नाम शामिल ?

रिपोर्ट्स की माने तो गेस्ट लिस्ट में करण जौहर का नाम फाइनल हो चुका है. वहीं विक्की कौशल, कटरीना कैफ, वरुण धवन, जैकी भगनानी और उनकी गर्लफ्रेंड रकुल प्रीत सिंह को भी इनवाइट किए जाने की संभावना है. सिद्धार्थ और कियारा अपने कुछ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर फ्रेंड्स के बहुत क्लोज हैं और वे उन्हें भी शादी में इन्वाइट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. अब तक जिन नामों को कंफर्म किया गया है उनमें करण जौहर और अश्विनी यार्डी हैं. ये दोनों इस कपल के बहुत करीब हैं.

कहां होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी

सिद्धार्थ-कियारा कि अभी तक शादी की तारीख तय नहीं की गई है, लेकिन वेन्यू तय कर लिया गया है. कथित तौर पर, चंडीगढ़ में ओबेरॉय सुखविलास उन जगहों में से एक है जिसे मल्होत्रा ​​​​और आडवाणी अपने स्पेशल डे के लिए फाइनल कर सकते हैं. हालांकि, अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं हुई है. बता दें कि यह वही जगह है जहां राजकुमार राव और पत्रलेखा ने भी शादी की थी.