अब #MeToo पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा- मच सकता है बवाल

0
81
Shatrughan Sinha Me Too movement__1549533132_47.247.145.177

अक्सर अपने बयानों से सबको खामोश कर देने वाले बीजेपी सांसद और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा इन दिनों अपने एक बयान को लेकर फिर से सुर्खियों में आ गए है.

जी हां, शत्रुघ्न सिन्हा एक ऐसे अभिनेता के तौर पर जाने जाते है जो दिल की बात बोलने में हिचकिचाते नहीं है जो भी उनके दिल में आता है वो बिंदास किसी भी बात की परवाह किए बिना बोल देते है.

Must Read:#Metoo के आरोप के बाद बॉलीवुड ने छोड़ा नाना पाटेकर का साथ

हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा मुंबई में लेखक ध्रुव सोमानी की बुक लॉन्च करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने MeToo को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

Must Read:#Metoo : आरोप लगने के बाद बोले राजकुमार हिरानी

शत्रुघ्न ने कहा कि, इन दिनों तो जमाना MeToo का चल रहा है. #MeToo के इस ज़माने में एक कामयाब इंसान के पतन के पीछे एक महिला का ही हाथ है. इसलिए अब मैं ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा. आज तक तमाम हरकतें करने के बाद भी मैं भाग्यशाली हूं कि मेरा नाम #MeToo की श्रेणी में नहीं आया है.

Must Read:#MeToo : अब इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, पादरी ने किया शोषण

हालांकि बाद में उन्होंने अपनी इन बातों को मजाक का नाम देते हुए कहा कि, मैं #MeToo अभियान का मजाक नहीं बना रहा हूं और मेरी टिप्पणी को सही भाव से लिया जाना चाहिए. मेरी कही बात को अन्यथा न लें. कृपया इसे सही भाव में लें.

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि, मैं उन महिलाओं की बहुत सराहना करता हूं, जो आगे बढ़कर आईं. मैं उनके साहस और हिम्मत को सलाम करता हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here