Share Market Prediction : बजाज फायनेंस के शेयर्स में उछाल के संकेत, जानिए कौन से शेयर दे सकते हैं बड़ा मुनाफा

बजाज फायनेंस एक जानी पहचानी भारतीय वित्तीय संस्थान है। बीते दौर की आर्थिक अस्थिरता के बीच भी इस कम्पनी ने अपने पैर मजबूती से जमा कर रखे। अपने कारोबार में शानदार प्रदर्शन के बल पर बजाज फायनेंस लगातार अपनी साख मजबूत करता जा रहा है। बजाज फायनेंस एक गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी है जिसका मुख्यालय पुणे महाराष्ट्र में है।

भारतीय घरेलू शेयर बाजार (Indian domestic stock market) में एक बार फिर लगातार दो दिनों से तेजी का रुख कायम है। वैश्विक शेयर बाजार में जारी खरीदारी का असर भारतीय घरेलू शेयर बाजार में भी साफ़ देखने को मिल रहा हैं। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) का सेंसेक्स मंगलवार को 578.51 अंक यानी 0.98 फीसदी की तेजी के साथ 59,719.74 अंक पर बंद हुआ था। इसके साथ ही नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी भी 194 अंक यानी 1.10 फीसदी की तेजी के साथ 17,816.25 अंक पर बंद हुआ था। इस अस्थाई तेजी के बीच जानते हैं कि कौन सा शेयर दिखा रहा हैं तेजी।

Also Read-आश्विन कृष्णा त्रयोदशी : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन

बजाज फायनेंस के शेयर में दिख रही है तेजी

बजाज फायनेंस एक जानी पहचानी भारतीय वित्तीय संस्थान है। बीते दौर की आर्थिक अस्थिरता के बीच भी इस कम्पनी ने अपने पैर मजबूती से जमा कर रखे। अपने कारोबार में शानदार प्रदर्शन के बल पर बजाज फायनेंस लगातार अपनी साख मजबूत करता जा रहा है। बजाज फायनेंस एक गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी है जिसका मुख्यालय पुणे महाराष्ट्र में है। कल गुरुवार को बजाज फायनेंस के शेयर्स में 0.47% की दर से 36.45 रुपए का उछाल दर्ज किया गया है।

Also Read-मैं सफल न हो सका, क्योंकि मैं गरीब पैदा हुआ.. – अतुल मलिकराम

एक्सपर्ट्स का है भरोसा

बजाज फायनेंस के वर्तमान कारोबार में बेहतर प्रदर्शन के आधार पर कम्पनी के शेयर्स की कीमतों में लगातार हल्की बढ़त देखी जा रही है। शेयर बाजार के अनुभवी जानकार बजाज फायनेंस के शेयर्स में निवेश को फायदे का सौदा बताते हुए, निवेशकों को कम्पनी के शेयर्स में निवेश की सलाह दे रहे हैं। एक्सपर्ट्स के अनुसार कम्पनी अपने निवेशकों को आने वाले समय में बड़ा रिटर्न देने का माद्दा रखती है।

इन कंपनियों में भी है तेजी के संकेत

शेयर बाजार के एक्सपर्ट्स के अनुसार सन फार्मा, कोचीन शिपयार्ड, जुबिलेंट फार्मोवा, सिप्ला जैसी कंपनियों के शेयर्स की कीमतों में तेजी के संकेत साफ देखे जा रहे हैं। आने वाले समय में भी ये कंपनियां तेजी के रुख को कायम रखते हुए, अपने निवेशकों को बड़ा लाभ देने की क्षमता रखती हुई दिखाई पड़ रही हैं।