किंग खान शाहरुख और बॉलीवुड की हसीन अदकारा दीपिका स्टारर फिल्म पठान का आज फर्स्ट सॉन्ग बेशर्म रंग रिलीज होते ही फैंस की दिलो दिमाग पर चढ़ गया है. बेशर्म रंग में किंग खान शाहरुख और दीपिका की शानदार केमिस्ट्री सामने आ रही है. पठान फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म पठान में जॉन अब्राहम भी अहम किरदार में आएंगे नजर.

पठान का फर्स्ट सॉन्ग हुआ रिलीज़

किंग खान के अपने प्रशंसकों के लिए 12 दिसंबर को एक बड़ी सौगात लेकर आए. शाहरुख खान के प्रशंसक काफी एक्साइटेड तो हैं ही, साथ ही आज उनकी खुशी सातवें आसमान पर है. कारण है किंग खान की काफी एक्साइटेड फिल्म पठान के पहले सॉन्ग बेशर्म रंग की (Besharam Rang) जो आज रिलीज हो गया है. तो फैंस अपना दिल थाम कर बैठिए, चूंकि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की हॉट सिजलिंग केमिस्ट्री आपके होश उड़ा सकती है.

पठान फिल्म का फर्स्ट सॉन्ग बेशर्म रंग रिलीज होने के साथ ही फैंस की दिलों दिमाग पर छा गया है.सॉन्ग रिलीज होते ही फैंस के जहन में अपना मुकाम बना चूका हैं साथ ही सॉन्ग रिलीज़ होने से पहले ही इसकी ग्लैमरस झलक साझा की गई थी. दीपिका पादुकोण का समंदर किनारे मोनोकनी पहने सिजलिंग लुक सामने आया था. इसके बाद शाहरुख खान का स्वैग दिखा. दोनों ही स्टार्स की कमाल की चमक देखने को मिली।

Also Read – ये रिश्ता…फेम Shivangi Joshi इस एक्टर को कर रही हैं डेट, बताया रिलेशनशिप का पूरा सच

दीपिका-शाहरुख की हॉट एण्ड सिजलिंग केमिस्ट्री

न्यू सॉन्ग बेशर्म रंग में किंग खान शाहरुख और दीपिका पादुकोण की शानदार और ज़बरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है. पठान मूवी से पहले भी आप इन दोनों स्टार्स को चेन्नई एक्सप्रेस और ओम शांति ओम मूवी और मूवी हैप्पी न्यू ईयर में देखा होगा. शाहरुख और दीपिका की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर हमेशा हिट रही है. यहां पठान में एक बार फिर दीपिका-शाहरुख का रोमांस बड़े पर्दे पर सबको पागल कर देने वाला है. गाने को शिल्पा राव, Caralisa Monteiro, विशाल और शेखर ने गाया है. लिरिक्स हैं कुमार के. इस फिल्म का संगीत विशाल और शेखर ने दिया है. गाने को कोरियोग्राफ किया है वैभवी मर्चेंट ने.

इस न्यू सॉन्ग को देख गारंटी है कि लड़कियां शाहरुख की दीवानी हो जाएंगी, जितने कूल, डैशिंग और हैंडसम शाहरुख इस सॉन्ग में लग रहे हैं, लग रहा है कि उम्र के साथ वे औरभी यंग होते जा रहे हैं. दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण की तो क्या ही बात करें. दीपिका इससे पहले इतनी सुपर ग्लैमरस किसी भी फिल्म ने नहीं लगी होंगी. दीपिका की टोन्ड फिगर और कातिलाना हॉट लुक्स देखकर तो फैंस उन पर मर मिटे हैं. किंग खान की शर्टलेस फोटोज काफी वायरल हो रही हैं. दीपिका के किलर डांसिंग मूव्स ने टेम्प्रेचर हाई कर दिया है.