आज कल ऐसी चर्चा जोरों शोरों पर हैं कि ये रिश्ता क्या कहलाता हैं और बालिका वधू 2 फेम शिवांगी जोशी और रणदीप राय एक दूसरेके साथ रिलेशनशिप में हैं. शिवांगी जोशी और रणदीप राय दोनों ही बालिका वधू 2 में एक साथ दिखे थे. दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री उनके फैंस को काफी पसंद आई थी. हालांकि अब ये दोनों ने अपने रिलेशनशिप का सच बताया है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस शिवांगी जोशी अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. खबरें तो ये भी हैं कि शिवांगी जोशी को फिर से एक बार ओर प्यार हो गया है. ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्टर मोहसिन खान के संग ब्रेकअप के बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी की लाइफ में फिर एक बार प्यार ने दस्तक दे दी है.डेटिंग की अफवाहों पर अब एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने रिएक्ट किया है.

Also Read – Malaika Arora ने Nora Fatehi को दिखाया नीचा, बीच शो से उठकर चली गई एक्ट्रेस

क्या सचमुच शिवांगी जोशी हैं रिलेशनशिप में ?

वास्तव में , इन दिनों ऐसी अफवाह खूब वायरल हो रही हैं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है और बालिका वधू 2 फेम शिवांगी जोशी और रणदीप राय दोनों ही एक्टर एक्ट्रेस एक दूजे को डेट कर रहे हैं. शिवांगी और रणदीप दोनों ही बालिका वधू 2 में एक अभिनय कर चुके हैं . दोनों की सिजलिंग और हॉट केमिस्ट्री दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार , इन दोनों एक्ट्रेस और एक्टर के बीच सीरियल के वक़्त काफी गहरी फ्रेंडशिप हुई थी. जो शो खत्म होने के बाद में प्यार में तब्दील हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये भी बताया गया कि शिवांगी और रणदीप करीब 3 महीने से एक दूजे संग रिलेशनशिप में हैं. दोनों को हमेशा ही एक दूसरे की बिल्डिंग के बाहर भी देखा जाता है. और वही दोनों जिम भी साथ में नज़र आते हैं.

शिवांगी ने बताया वायरल खबर का सच

दरअसल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी और बालिका वधू 2 एक्टर रणदीप राय ने एक दूजे संग डेटिंग की खबरों को पूरी तरह से फेक बताया है. डेटिंग की अफवाह पर शिवांगी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा- नहीं, ये ज़रा सा भी सच नहीं है. मुझे नहीं पता कि इस प्रकार की ये खबरें कहां से आ रही हैं. एक्टर रणदीप राय ने भी इन खबरों का खंडन करते हुए कहा- शिवांगी और मैं दोनों सिर्फ फ्रेंड्स हैं.

वही शिवांगी जोशी की बात करें तो वो आज टीवी की दुनिया का बड़ा नाम हैं. शिवांगी जोशी को ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से बड़ा फेम मिला है. इस शो में नायरा के किरदार में उन्हें लोगों ने अनगिनत प्यार दिया. इसके बाद वो बालिका वधू 2 शो में आनंदी बनकर लोगों की पसंदीदा बन गईं. वहीं, रणदीप राय बालिका वधू 2 शो में आनंद चतुर्वेदी के रोल में नज़र आए थे . दोनों का लव एंगल लोगों को काफी पसंद भी आया था, लेकिन शो टीआरपी की लिस्ट में ज्यादा आगे ना रह सका.