Malaika Arora बॉलीवुड की हॉट स्टार में से एक हैं। 48 की उम्र में भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा है और हर बार उनका ग्लैमरस अवतार (Glamorous Look) देखने को मिलता है। वह बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देती नजर आती है। वह फिटनेस फ्रीक होने के साथ-साथ फैशनिस्टा भी हैं। मलाइका (Malaika Arora) की ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। वहीं इन दिनों मलाइका अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर बेहद चर्चा में बनी हुई हैं। इस शो के दौरान मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोल रही हैं।

शो में मलाइका पर्सनल लाइफ को लेकर करती है बात

इसके अलावा इस शो में कई सेलेब्स मलाइका संग उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करते नजर आते है। अब मलाइका के शो में करण जौहर और नोरा फतेही भी दिखेंगे, लेकिन लगता है मलाइका की नोरा से कुछ खास जमी नहीं। शो के नए प्रोमो में दोनों में कोल्ड वॉर होती दिख रही है। नोरा फतेही मलाइका से काफी नाराज हो गईं इसलिए वो शो बीच में छोड़कर चली गईं। मलाइका अपने नए प्रोमों में करण जौहर से बात करती हुई दिख रही हैं।

फर्स्ट पार्ट में मलाइका करण संग करती है बातचीत

प्रोमो वीडियो के फर्स्ट पार्ट में मलाइका अरोड़ा फिल्ममेकर करण जौहर संग बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं। करण हमेशा की तरह मलाइका को टीज करते हुए उनसे सवाल पूछते हुए दिख रहे हैं। करण मस्ती भरे अंदाज में मलाइका से पूछते हैं कि जब आपके बॉडी पार्ट्स के बारे में बात होती है तो आपको कैसा लगता है? करण, मलाइका से ये भी पूछते हैं कि वो शादी कब करेंगी? लेकिन करण के सवालों से तंग मलाइका उनसे जाने के लिए कहती हैं। मलाइका करण से ये भी कहती हैं कि ये करण का नहीं बल्कि उनका शो है और सिर्फ वही सवाल कर सकती हैं।

Also Read – फिल्म रिलीज से पहले Shahrukh Khan ने आधी रात के वक्त दरबार में लगाई हाजिरी, पहुंचे मां वैष्णो देवी के दर

नोरा को आया गुस्सा

मलाइका नोरा को कभी नर्म तो कभी गर्म स्वभाव की कहती हैं यानि की उनके मूड स्विंग्स होते रहते हैं। ऐसे में मलाइका नोरा को टेरेंस के साथ डांस करने की सलाह देती हैं। तभी नोरा को कोई बात बुरी लग जाती है वो उठकर चली जाती हैं। टेरेंस भी नोरा को मनाने की कोशिश करते हैं लेकिन मलाइका नोरा को एटीट्युड दिखा देती हैं। लग तो यही रहा है कि ये कैटफाइट का आगाज है। अब नोरा का गुस्सा वाकई में रियल है या फिर ये कोई प्रैंक हैं, ये जानने के लिए आपको एपिसोड देखना होगा।