Shahid Kapoor की फिर दमदार अंदाज में हुई Entry, रिलीज हुआ फिल्म ‘Jersey’ का Trailer

Shahid Kapoor : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपने शामदार अभिनय के लिए जाने जाते है। वह अपनी शानदर फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते है। उनकी फिल्में आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती है।

Jersey

Shahid Kapoor : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपने शामदार अभिनय के लिए जाने जाते है। वह अपनी शानदर फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते है। उनकी फिल्में आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती है। फिल्म कबीर सिंह में उनकी एक्टिंग ने सभी को दीवाना बना दिया है। वहीं इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है।

Shahid Kapoor 's 'Jersey' Trailer: Shahid Kapoor announces the trailer release date; says 'waited to share this emotion with you for 2 years'

फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी मुख्य किरदार में नजर आ रही है। बात दें ट्रेलर में शाहिद को एक असफल क्रिकेटर का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। जो कभी एक शानदार क्रिकेटर हुआ करता था, लेकिन आज वह अपने बेटे और परिवार की छोटी-छोटी जरूरतों को भी अपने दम पर पूरा नहीं कर पाता। लेकिन आगे उनकी जिंदगी में एक बड़ा मोड़ आता है।

Also read – MP News : फिर हिली एमपी के सिवनी और छिंदवाड़ा की धरती, घरों से निकले लोग

बता दें शहीद (Shahid Kapoor) की इस फिल्म का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। बता दें कि यह तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ की हिन्दी रीमेक हैं। बता दें यह फिल्म तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी है। खास बात तो यह है कि इस फिल्म में दिग्गज एक्टर और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के पिता पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होगी।