MP News : फिर हिली एमपी के सिवनी और छिंदवाड़ा की धरती, घरों से निकले लोग

MP News : एमपी में एक बार फिर मंगलवार के दिन करीब रात 11 बजे घरती हिलने की वजह से सनसनी तेजी से फैल गई। ऐसे में लोग घबरा कर घरों से बाहर निकल आए।

BREAKING
earthquake

MP News : एमपी में एक बार फिर मंगलवार के दिन करीब रात 11 बजे घरती हिलने की वजह से सनसनी तेजी से फैल गई। ऐसे में लोग घबरा कर घरों से बाहर निकल आए। बताया जा रहा है कि एमपी के सिवनी और छिंदवाड़ा (Seoni and Chhindwara) में भूकंप के झटके आए। ये भूकंप रिएक्टर स्केल पर 2.2 तीव्रता के साथ आया। ऐसे में लोग घरों से बाहर निकल आए। दरअसल, भोपाल के भू विज्ञानियों के मुताबिक धरती कांपने का हल्का झटका 10.53 बजे सिवनी और छिन्दवाड़ा में महसूस किया गया है।

Must Read : Indore News: इंदौर में फिर बढ़ा corona का कहर, 24 घंटे में दर्ज हुए 13 नए केस

जानकारी के मुताबिक, बीते दिन रात 10.53 बजे जिला मुख्यालय की धरती हिलने से लोग घबरा गए। क्योंकि गड़गड़ाहट के साथ जोरदार झटका महसूस किए गए। इसके अलावा दूसरी और तीसरी मंजिल में रह रहे लोगों को ये सबसे ज्यादा एहसास हुआ। बता दे, बार-बार आ रहे भूकंप के झटके से लोग दहशत में हैं। बताया जा रहा है कि जैसे ही धरती हिली वैसे ही लोगों ने अपने मोबाइल के व्हाट्सएप, फेसबुक आदि इंटरनेट मीडिया पर भूकंप के आने, झटके महसूस होने की बात वायरल कर दी।