सक्रिय पत्रकारिता के लिए वरिष्ठ पत्रकार राजेश राठौर का सम्मान

गीतकार और सामाजिक कार्यकर्ता विट्ठल भाई पटेल की याद में ' भुलाए नहीं भूलती भैया की याद कार्यक्रम में कार्यक्रम में न्यायमूर्ति रमेश गर्ग जाने-माने उद्योगपति रमेश बाहेती ने वरिष्ठ पत्रकार राजेश राठौर का सम्मान किया।

इंदौर। गीतकार और सामाजिक कार्यकर्ता विट्ठल भाई पटेल की याद में ‘ भुलाए नहीं भूलती भैया की याद कार्यक्रम में कार्यक्रम में न्यायमूर्ति रमेश गर्ग जाने-माने उद्योगपति रमेश बाहेती ने वरिष्ठ पत्रकार राजेश राठौर का सम्मान किया। प्रमुख आकर्षण थे पद्मश्री अनूप जलोटा जिन्होंने लंबे समय बाद शहर में गीत – ग़ज़ल की प्रस्तुति दी।

Must Read : वर्चुअल नहीं वास्तविक जिंदगी से मिलेगी संतुष्टि

विट्ठल भाई पटेल सांस्कृतिक प्रतिष्ठान की ओर से ललित अग्रवाल और सुधीर मालवीया ने बताया कि भैया की आठवें स्मृति प्रसंग में उनके अनन्य सखा और फिल्म समीक्षक जयप्रकाश चौकसे की याद में स्थापित विशेष सम्मान से ख्यात लेखक एवम भारत भवन के न्यासी विजय मनोहर तिवारी को अलंकृत किया गया।

वरिष्ठ पत्रकार राजेश राठौर,पत्रकार हेमंत शर्मा और अशोक मनवानी, रंगकर्मी भवानी कौल, स्पीड पेंटर सूर्यभान मेंरावी, मेकअप आर्टिस्ट और ब्यूटीशियन मंजू शर्मा, उद्घोषक विजय मनवानी को विट्ठल भाई पटेल और मैराथन रनर कार्तिक जोशी को बंटी कुमरावत सम्मान से नवाजा गया।