इंदौर: कोजी स्टे होटल में लव जिहाद की दूसरी घटना, बजरंग दल ने दी दबिश आरोपी को पकड़ किया पुलिस के सुपूर्द

कोजी स्टे होटल पर बजरंग दल ने दबिश देकर आरोपी गैर हिन्दू युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया।

इंदौर: शहर के कोजी स्टे होटल से एक युवक को लव जिहाद के आरोप में गिरफ्तार किया गया। दरअसल कोजी स्टे होटल पर बजरंग दल ने दबिश देकर आरोपी गैर हिन्दू युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। दल को इस मामले की सूचना देते हुए ऑटो रिक्शा चालक ने बताया कि इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल के पास ओयो होटल के जैसे बने कोजी स्टे होटल में एक मुस्लिम युवक हिन्दू युवती के साथ उसकी मर्जी के खिलाफ रुका हुआ है। सूचना मिलने के बाद दल ने तुरंत कोजी होटल पंहुचकर दबिश दी।

इंदौर बजरंग दल विभाग संयोजक तन्नू शर्मा ने जानकरी देते हुए बताया कि ऑटो रिक्शा चालक ने इस घटना की जानकारी दी थी। एक मुस्लिम युवक हिन्दू लड़की के साथ उसकी मर्जी के खिलाफ रुका हुआ है। आरोपी मुस्लिम युवक का नाम अयाज खान पिता निशाद खान निवासी खजराना है। इस घटना की सूचना मिलते ही बजरंग दल जिला संयोजक जितेंद्र जादोन्न, मनोज यादव, जितेश रॉय तुरंत अपनी टीम के साथ रवाना हुए और मौके से युवक को रंगेहाथ पकड़ लिया।

Must Read- धार: डैम में लगातार जारी है आपदा प्रबंधन का कार्य, हेलीकॉप्टर से की जा रही है बांध और गांवों की निगरानी

हालांकि इस दौरान युवक बाथरूम की खिड़की तोड़कर नाली से भाग गया। जिसके बाद दल ने आरोपी मुस्लिम युवक का पीछा किया तो वह गटर की नालियों में छुपा हुआ मिला। लव जिहाद के आरोपी मुस्लिम युवक को बजरंग दल ने पुलिस के हवाले कर दिया। तो वहीं दल ने युवती के परिजनों से संपर्क कर इस बात की जानकारी दी और युवती को परिजनों के सुपुर्द किया। हालांकि इस पूरे मामले पर कार्यवाही की जा रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार इस होटल में पहले भी लव जिहाद की वारदात सामने आई हैं। बजरंग दल विभाग संयोजक तन्नू शर्मा ने थाना प्रभारी संतोष दूधी से इस मामले पर कार्यवाही करने की बात की साथ ही होटल मालिक सहित आशीष नामदेव व एक अन्य पर भी कार्यवाही करने की मांग की। ताकि इस तरह की घटना की पुनरावती नहीं हो और इन सभी गतिविधियों पर रोक लगाई जाए।