भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी लगातार अपनी वोट बैंक तैयार करने में जुटी हुई है। जहां बीजेपी के मुखिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आए दिन प्रदेश को नई नई सौगात दे रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी पीछे हटने वालों में नहीं है। वह भी लगातार एक के बाद एक वादे कर रहे हैं उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि यदि प्रदेश में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार आती है तो किसानों का कर्ज भी माफ किया जाएगा और जो पेंशन योजना को बंद कर दिया गया है उसे दोबारा शुरू किया जाएगा।

ऐसे में आज उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस के मौके पर नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने अपने ऑफिशल टि्वटर अकाउंट से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के कार्यकाल को काफी अच्छा बताया, लेकिन इस दौरान उनके साथ एक बड़ी मिस्टेक (big mistake) हो गई उन्होंने अपने ट्वीट में सुशासन की जगह कुशासन लिख दिया। अब यह ट्ववीट सोशल मीडिया (social media) पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिस पर कांग्रेस के नेता भी जमकर चुटकी लेते हुए नजर आ रहे हैं।

Also Read – इंदौर के कांग्रेस नेताओं से नहीं मिले नाराज कमलनाथ, बंगले के बाहर ही करना पड़ा इंतजार

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्या लिखा
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा – उत्साह और उमंग की धरती उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस (Foundation Day of UP) पर राज्य के सभी निवासियों को हार्दिक शुभकामनाएँ। प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के नेतृत्व और मुख्यमंत्री @myogioffice जी के कुशासन में प्रदेश सफलता की नई ऊंचाइयों को छुए, यही कामना करता हूँ।

हालाँकि कुछ ही देर बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी गलती को सुधर लिया और कुशासन कि जगह सुशासन लिख दिया। एक कांग्रेस नेता ने कुशासन लिखे हुए ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा – ये दिल से निकले हुए अल्फाज थे महराजा के।