सोशल मीडिया पर दबंग खान सलमान के पूजा हेगड़े को डेट करने की खबरें काफी धूम मचा रही हैं. वही दबंग खान सलमान के एक करीबी दोस्त ने इन अफवाहों को सीधेतौर पर गलत ठहराया है. सलमान खान के एक फ्रेंड ने इस वायरल खबर को सुनकर कहा कि उन्हें हंसी आ रही है. उनके अनुसार, जो ऐसी नॉनसेंस खबर फैलाते हैं. कुछ तो शर्म करो, पूजा, दबंग खान सलमान की बेटी की उम्र की हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बीते कुछ दिनों से दबंग सलमान खान को लेकर एक अफवाह काफी वायरल हो रही है. जिससे सुनने में आया है कि बॉलीवुड के दंबग खान की जिंदगी में मिस्ट्री गर्ल की एंट्री हो गई है. भाईजान को फिर से प्यार हो गया है. वो भी किसी और से नहीं बल्कि अपनी ही को-स्टार पूजा हेगड़े से. जी हां, आप सही सुन रहे हैं। दबंग खान सलमान और पूजा हेगड़े के डेटिंग की न्यूज़ आग की तरह बॉलीवुड में आग फैली हुई है.

क्या वास्तव में पूजा को डेट कर रहे सलमान

हालंकि इस खबर में कितनी सच्चाई हैं.इससे पहले की आप ये वायरल ट्वीट में किए गए सारे दावों को सही समझें, तो आपको बता देते हैं कि सलमान के एक क्लोज्ड फ्रेंड ने इन खबरों का खंडन करते हुए साफ़ तौर पर इसे बेबुनियाद ठहराया है. दबंग खान सलमान के क्लोज्ड फ्रेंड ने इस न्यूज़ को सरसर एक अफवाह बताया। इस वायरल न्यूज को सुनकर हंसी आ रही है.मीडिया सूत्रों ने इस पर सलमान के क्लोज्ड फ्रेंड की प्रतिक्रिया बताई हैं.

सलमान के फ्रेंड के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गया है- वो लोग जो ऐसी बकवास खबर फैलाते हैं. उन्हें कुछ तो शर्म करना चाहिए. वो लड़की (पूजा हेगड़े) सलमान की बेटी की उम्र की है. हालांकि उन्होंने आगे ये भी कहा कि सिर्फ इसलिए कि वो साथ में फिल्म कर रहे हैं कुछ मूर्खों को लगा कि ये मूवी के प्रचार लिए अच्छा होगा. लेकिन ये अपने आप में बहुत शर्मनाक बात है.

Also Read – Abdu Rozik के लिए उमड़ा जनता का प्यार, कहा – कुछ तो शर्म करो साज़िद

सलमान के क्लोज्ड फ्रेंड ने बताया सच

जब सलमान के फ्रेंड से पूछा गया की आखिर क्यों सलमान खान इस अफवाह पर मौन हैं? तब उनके फ्रेंड ने कहा- सलमान खान इसकी बिलकुल भी चिंता नहीं करते हैं. वो खुद से जुड़ी अफवाहों पर कभी भी प्रतिक्रिया नहीं देते हैं. तो अब बात बिल्कुल सामने है कि सलमान खान और पूजा हेगड़े के डेटिंग की अफवाह में ज़रा भी सच्चाई नहीं है. सलमान खान और पूजा साथ में काम जरूर कर रहे हैं मगर उनके बीच सिर्फ दोस्ती हैं और इससे से बढ़कर कोई भी रिश्ता इन दोनों के मध्य नहीं है. सलमान और पूजा की जोड़ी पहली बार फैंस को मूवी ‘किसी का भाई किसी की जान’ में दिखेगी. फिल्म में सलमान की लेडीलव बनकर पूजा काफी खुश हैं. ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी. इस मूवी में वेंकटेश, जगपति बाबू, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी भी अहम भूमिका निभाएंगे .

आखिरकार किसे डेट कर रहे दबंग खान

वैसे दबंग सलमान खान की लव लाइफ की बात है, सलमान खान के मॉडल औ सिंगर यूलिया वंतूर को डेट करने के काफी कयास हैं. दोनों कई मर्तबा एक दूजे के साथ में नजर आते हैं. सलमान की फैमिली साथ भी यूलिया बेहतरीन बॉन्ड शेयर करती हैं. सलमान और यूलिया की शादी की ख़बरों का अनुमान भी लगाया जाता हैं. आज तक न ही सलमान और न ही यूलिया ने अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाई है. खान परिवार के हर सेलिब्रेशन में यूलिया बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती हैं.आशा है कि सलमान खान कभी तो अपनी लव लाइफ का रहस्य अपने फैंस के सामने बयां करेंगे।