Home मनोरंजन बॉलीवुड Saif Ali Khan के बेटे Ibrahim Ali और Shweta Tiwari की बेटी...

Saif Ali Khan के बेटे Ibrahim Ali और Shweta Tiwari की बेटी कर रहे है ऐसी हरकत, तस्वीरें वायरल

सैफ अली खान (Saif Ali Khan ) के बेटे इब्राहिम अली (Ibrahim Ali) और श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) को एक बार फिर साथ में देखा गया है।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan ) के बेटे इब्राहिम अली (Ibrahim Ali) और श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) को एक बार फिर साथ में देखा गया है। दोनों ही अपने दोस्तों के साथ शनिवार की रात को डिनर के लिए गए थे। डिनर के बाद रेस्तरां (Restaurant) से बाहर आने के बाद दोनों को मीडिया वालों ने घेर लिया था। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आखिरी बार भी जब इब्राहिम और पलक तिवारी को एक साथ स्पॉट किया था तो दोनों के अफेयर को लेकर बात करने लगे थे। पिछली बार जब दोनों को साथ में देखा गया था तब पलक तिवारी कैमरे को देखने के बाद अपना मुंह छिपाने लगी थी, इनकी इस हरकत को देखने के बाद से ही इनके अफेयर की बात चालु होने लगी थी। TheGyantv की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार कहानी पिछली बार से बिलकुल अलग थी।

Also Read – Palak Tiwari ने पहनी ऐसी ड्रेस, देखकर फैंस हुए हैरान

इब्राहिम ने सफेद शर्ट और कैजुअल पैंट पहनी हुई थी जिसमे वह काफी हैंडसम लग रहे थे, वहीं दूसरी तरफ पलक तिवारी हरे रंग की स्कर्ट के साथ ग्रे जैकेट में काफी खूबसूरत लग रही थी।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फिर से एक बार लोग इनके रिश्ते को लेकर बात करने लगे है। एक ने तो डायरेक्ट ही पूछ लिया कि ‘क्या आप दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हो ? वहीं दूसरी तरफ कोई और बोलता है ‘यह क्या चक्कर चल रहा है मुझे लग रहा दोनों रिलेशनशिप में है।’

इससे पहली ही सिद्धार्थ कानन को बताते हुए पलक तिवारी कहती ही कि ‘हम दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती है। यह सब सिर्फ अंदाज़ा लगा रहे थे इसलिए मैंने इनकी बातों पर कोई ध्यान नहीं दिया। हम दोनों वहां कोई अकेले नहीं थे, हमारे साथ हमारा पूरा ग्रुप था। बल्कि लोगों ने मन से सोच कर कहानी बनाई है।’

Also Read – इब्राहिम अली संग डिनर डेट पर गई Palak Tiwari, पैपराजी को देख छिपाया मुंह

Exit mobile version