Rajasthan में फिर मचा बवाल, जोधपुर के बाद अब भीलवाड़ा में बढ़ा तनाव

राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार, जोधपुर के बाद अब राजस्थान के भीलवाड़ा में भी तनाव बढ़ गया है.

राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार, जोधपुर के बाद अब राजस्थान के भीलवाड़ा में भी तनाव बढ़ गया है. बताया जा रहा है कि, बीती रात दो युवकों पर हमला हुआ था और उनकी बाइक भी जला दी थी. आरोपियों की पहचान होने के बाद इलाके में काफी बवाल मच गया है. बढ़ते बवाल को देखते हुए यहां भी प्रशासन ने इंटरनेट सेवा बंद कर दी है. जानकारी के मुताबिक, इंटरनेट सेवा आज दिन भर के लिए बंद की गई है.

यह भी पढ़े – एक्सीडेंट की रात Malaika Arora ने इन दो चीज़ों के लिए मांगी थी दुआ, बेहोशी की हालत में इन्हें किया याद

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जोधपुर में ईद के दिन हुई हिंसा के बाद प्रशासन ने एक्शन लेते हुए पुरे जिले में कर्फ्यू लगा दिया था. जिसके बाद आज यानी गुरुवार को कर्फ्यू 2 दिन और आगे बढ़ा दिया गया है. वहीं, इंटरनेट सेवा भी अगले आदेश तक बंद कर दी गई है. फ़िलहाल हिंसा के बाद अब माहौल में काफी शांति है. लेकिन हिंसा के खतरे को देखते हुए ही प्रशासन ने कर्फ्यू 6 मई तक बढ़ा दिया है.

यह भी पढ़े – KRK ने बॉलीवुड के इन एक्टर्स को मारा टॉन्ट, कहा – लोगों को किराए पर बुलाने के लिए खर्च होते है पैसे

जानकारी के अनुसार, पुरे शहरभर में बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है. वहीं, सिर्फ परीक्षा देने के लिए स्कूल के छात्रों को कर्फ्यू में ढील दी गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सोमवार की आधी रात को झंडे लगाने की बात दो पक्षों के बीच बड़ा बवाल हो गया.