Rishabh Pant Accident: टीम इंडिया के स्टार प्लेयर शुक्रवार सुबह एक कार एक्सीडेंट का शिकार हो गए। दिल्ली से अपने घर रुड़की जाते समय उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में पंत बहुत बुरी तरह जख्मी हो गए। ऋषभ पंत की कार रूड़की के गुरुकुल नारसन इलाके में डिवाइडर से जा टकराई। टकराने के बाद गाड़ी में आग लग गई।जख्मी ऋषभ पंत कार की खिड़की के कांच को तोड़कर गाड़ी से बाहर निकले। स्थानीय लोगों ने पुलिस की सहायता से पंत को हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

वहीं अब रुड़की में प्राथमिक इलाज के बाद अभी पंत को देहरादून मैक्स हॉस्पिटल भेज दिया गया। सोशल मीडिया में उक्त तौर पर ऋषभ पंत के घुटनों के एक्स-रे की तस्वीर सामने आई है। एक्स-रे में पंत के घुटनों में चोट साफतौर पर दिख रही है। इस फोटो पर लोग लिख रहे हैं कि घुटनों की चोट पंत का करियर भी खत्म कर सकती है. हालांकि पंत का ट्रीटमेंट कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि घुटनों में फ्रैक्चर नहीं है। उनकी चोट ऐसी नहीं है जिससे बाहर नहीं निकला जा सकता।

Also Read – Optical Illusion Quiz: बूझो तो जानें! यहां पर स्नेक प्लांट्स के बीच कैट कहीं छुप गई है, जिसे खोजने में धुरंधर भी हुए फेल

यहां आपको बता दें कि गाड़ी में ऋषभ पंत अकेले थे। वह दिल्ली से रुड़की अपने घर जा रहे थे। पंत ने बताया है कि गाड़ी चलाते वक़्त उन्हें झपकी आ गई थी। मीडिया सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि पंत नए साल का सेलिब्रेशन मनाने अपने घर जा रहे थे। वह अपनी मां को सरप्राइज देना चाहते थे। सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से ऋषभ पंत के फ्रैंड, साथी क्रिकेटर औऱ पैंट के प्रशंसक उनके शीघ्र ही ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं और साथ ही पंत को ठीक होकर मैदान पर सकुशल खेलते हुए देखने की भी दुआं कर रहे हैं।