छलका Rekha का दर्द, लिखकर बयां की अपनी दास्ता

फ़िल्म की  शूटिंग कर रही थी, तब उन्हें यह नहीं बताया कि इस फ़िल्म में रोमांटिक सीन भी है। उन्हें रोमांटिक सीन को शूट करना है। लेकिन एक्टर फ़िल्म के दौरान रेखा के साथ अपना आपा खो बैठे। इतना ही रेखा के साथ इतना गलत हुआ था कि वह सेट पर ही रोने लग गई।

मुंबई: रेखा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है। अच्छी खासी कमाई और और कड़ी मेहनत के बाद आज रेखा ने एक अच्छा मुकाम बना लिया हैं। यह तो आप जानते हैं कि फिल्मों में काम करना कोई आसान बात नहीं होती है।  दिन,रात, सुबह, दोपहर, शाम, यहां तक कि कई दिन और महीनें एक करने के बाद हमारे सामने एक फ़िल्म आती हैं। रेखा की भी कई सारी फिल्में हिट रही है, और आज रेखा का बॉलीवुड में बड़ा नाम है। जी हां, बॉलीवुड को रेखा ने अपना दीवाना बना दिया है। रेखा का नाम भी कई अभिनेताओं के साथ जोड़ा गया है। लेकिन रेखा ने आज तक शादी नहीं कि हैं, वो अकेले ही अपनी लाइफ में खुश है।

लेकिन आपको बता दें कि रेखा ने हाल ही में अपने दर्द को बयां किया है, जिसमें एक्टर और डायरेक्टर को लेकर बड़ी बात कही हैं।  फिर भी आज रेखा खुलकर कर अपने दर्द को बयां नहीं कर पाई। इसलिए रेखा (Rekha) को कागज़ और कलम का सहारा लेना पड़ा। जी हां, दरअसल रेखा ने अपने दिल की बात लिखकर बयां की हैं। रेखा के साथ जो हुआ था वो महज़ 15 साल की उम्र में हुआ था। जिस समय वो कुछ नहीं कर पाई, लेकिन आज रेखा ने अपने दर्द को बयां किया हैं।

Must Read- Urfi Javed ने हील्स और साड़ी में किया ऐसा कारनामा, फैंस हुए हैरान

दरअसल बात यह है कि रेखा (Rekha)ने महज 15 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। लेकिन जब रेखा अपनी पहली  फ़िल्म की  शूटिंग कर रही थी, तब उन्हें यह नहीं बताया कि इस फ़िल्म में रोमांटिक सीन भी है। उन्हें रोमांटिक सीन को शूट करना है। लेकिन एक्टर फ़िल्म के दौरान रेखा के साथ अपना आपा खो बैठे। इतना ही रेखा के साथ इतना गलत हुआ था कि वह सेट पर ही रोने लग गई। लेकिन फ़िल्म के डायरेक्टर ने भी रेखा के साथ जो हो रहा था वह सब देखते रहे, और कट नहीं बोला। सब तमाशा देखते रहे, लेकिन रेखा (Rekha) की हालत खराब थी,  सीन के दौरान रेखा के साथ जो हुआ,सब उनके दिमाग मे था लेकिन किसी को बता नहीं पाई। उस समय सब कुछ सहन तो कर लिया लेकिन आज रेखा ने अब अपने साथ हुई घटना पर खुलकर बात की और अपने साथ हुई घटना को लिखकर बयां किया।

रेखा ने अपनी आत्मकथा में खुलकर बताया है कि मात्र 15 साल की उम्र में वह फ़िल्म दो शिकारी में अभिनेता विश्वजीत के साथ काम कर रही थी रोमांटिक सीन था। इस फ़िल्म में एक्टर विश्वजीत (Biswajeet)ने शूटिंग के दौरान अपना आपा खो दिया था। तो वहीं रेखा (Rekha) सीन के दौरान छटपटाती रही, लेकिन वहां मौजूद डायरेक्टर सहित सभी लोग यह तमाशा देख रहे थे, लेकिन विश्वजीत ने उन्हें नहीं छोड़ा। इस बात का खुलासा रेखा ने खुद अपनी आत्मकथा रेखा-द अनटोल्ड स्टोरी में किया है।  आपको बता दे कि रेखा इकलौती ऐसी अभिनेत्री नहीं है, जिन्हें शूटिंग के दौरान इस माहौल से गुजरना पड़ा हो, और भी कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो इसका सामना कर चुकी है।