Ranveer Singh ने की थी अपनी सारी हदें पार, Anushka Sharma के प्राइवेट पार्ट पर….

बॉलीवुड जगत में आज रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का बहुत बड़ा नाम बन चूका है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म बैंड बाजा बारात से की थी. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी शामिल थी.

बॉलीवुड जगत में आज रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का बहुत बड़ा नाम बन चूका है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म बैंड बाजा बारात से की थी. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी शामिल थी. जिसके बाद कई हिट फ़िल्में देकर रणवीर सिंह ने अपने लाखों दीवाने बना लिए. उन्होंने आज बड़ी सफलता हासिल कर ली है. सिर्फ इतना ही नहीं वह अपने स्टाइल और लुक्स के लिए भी काई मशहूर है.

यह भी पढ़े – सामने आया Sara Ali Khan का बाथरूम सीक्रेट, नहाते समय हुआ कुछ ऐसा, देखे Viral Video

वहीं, रणवीर सिंह को उनकी मस्ती करने के लिए भी जाना जाता है. ऐसी ही कुछ टीवी के मशहूर पॉपुलर शो कॉफी विद करण में भी देखने को मिल गया. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है. यह वीडियो साल 2011 का है जिसमे कॉफी विद करण के शो में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा शामिल हुए थे.

यह भी पढ़े – Oops Moment का शिकार हुईं Urvashi Rautela! डांस करते-करते अचानक खिसक गई ड्रेस, Video Viral

शो में तीनों के बीच काफी हंसी मजाक देखा गया है. लेकिन इसी हंसी मजाक के बीच रणवीर सिंह अनुष्का को लेकर एक भद्दा कमेंट कर देते हैं. जिसके बाद अनुष्का काफी अजीब भी फील करने लग जाते हैं. दरसअल, रणवीर सिंह अनुष्का शर्मा के प्राइवेट पार्ट को लेकर एक बात बोल देते हैं. जिसको सुनने के बाद अनुष्का काफी हैरान हो जाती है. वहीं, अनुष्का रणवीर को मारने भी लगती है और कहती है कि, मुझसे इस तरह से बात मत किया करो. हालांकि यह वीडियो काफी पुराना है.