बी-टाउन के जाने-माने कलाकार रणबीर हुड्डा अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाते हैं। अपने अब तक के करियर में कई फिल्मों में नजर आ चुके कलाकार वेब सीरीज में भी काफी कमाल कर चुके हैं। रणवीर हुड्डा ने बहुत कम समय में लोगों के बीच में बढ़ी लोकप्रियता हासिल की है। लेकिन हाल ही में उनसे जुड़ी है चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

जिसके अनुसार घुड़सवारी के दौरान अचानक कलाकार बेहोश हो गए इसके चलते उन्हें गंभीर हादसे का शिकार होना पड़ा और उन्हें चोटें भी आई है। कलाकार से जुड़ी है खबर सामने आने के बाद से ही उनके चाहने वाले उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं। रणदीप हुड्डा फिल्मी दुनिया का एक जाना माना चेहरा है। उन्होंने स्क्रीन पर हर तरह के किरदार निभाया हैं।

आगे से जुड़ी खबर के अनुसार रणवीर हुड्डा को घोड़े सवारी का काफी ज्यादा शौक है वह अक्सर अपने फ्री समय में घुड़सवारी करना पसंद करते हैं। लेकिन अचानक वहां घुड़सवारी के दौरान बेहोश हो गए और अपने आप पर कंट्रोल नहीं कर पाए ऐसे में वह जमीन पर गिर गए और इस दौरान उन्हें गंभीर चोट आई।

Also Read: Amitabh Bachchan की शादी में शामिल नहीं हुई थीं Rekha, जया बच्चन को लेकर कह दी थी ये बात, किया बड़ा खुलासा

अचानक हुए हादसे के बाद कलाकार को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मलमपट्टी कि फिलहाल कलाकार ठीक है। लेकिन उन्हें गिरने की वजह से चोटें आई हैं जिनको सही होने में थोड़ा वक्त लगेगा। रणबीर हुड्डा इससे पहले भी हादसे का शिकार हो चुके हैं। उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म शूटिंग के दौरान भी गंभीर चार्ट आ गई थी।

काम की बात करें तो रणवीर हुड्डा सरबजीत और हाईवे जैसी पॉपुलर फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी दिखा चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी काफी शानदार फिर वेब सीरीज में काम किया है और जल्द ही अपने आने वाली कई चर्चित फिल्मों में नजर आने वाले हैं। लेकिन कलाकार के इस तरह चोटिल होने के बाद उनके चाहने वाले काफी परेशान है।