Ranu Mandal ने अपने अंदाज में गाया ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग, Video Viral

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों बंगाली सॉन्ग कच्चा बादाम (Bengali Song Kacha Badam) बहुत तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इंस्टाग्राम (Instagram) पर यूजर्स इस पर तेजी से रील्स और वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें कि, कच्चा बादाम सॉन्ग को ओरिजनली सबसे पहले पश्चिम बंगाल के मूंगफली विक्रेत भुबन बड्याकर ने गाया था। इसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर आने के बाद तेजी से सुर्खियां बटोरने लगा है।

ALSO READ: खुशखबरी: पेंशनधारियों को मिलेगी ये बड़ी सौगात, अब बैंको के चक्कर नहीं काटने होंगे!

इसके बाद अब इसमें सुर का एक और तड़का लगता दिख रहा है। जिसके बाद अब सोशल मीडिया (Social media) पर एक समय अपने गाने से तहलका मचाने वाली रानू मंडल (Ranu Mandal) ने इसे अपने अंदाज में गाया है। जिसे लेकर वह भले ही सुर्खियां न बटोर पाई हों लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलर्स (Trollers) का सामना करना पड़ा है। हाल ही में उन्होंने छत्तीसगढ़ के वायरल हुए बच्चे ‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव दिरदो का सॉन्ग भी गाया था। जिसको लेकर भी वह ट्रोल हुई थी।

जिसके बाद अब रानू मंडल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में रानू मंडल को गाने में पूरी तरह मगन होकर गाते देखा जा सकता है। जिसे देख यूजर्स की हंसी निकल पड़ी है। वहीं कई यूजर्स ने उन्हें अपने निशाने पर भी लिया है। एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि ‘ये क्या है?’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘बार-बार गलती नहीं होगी हिमेश रेशमिया से।’ एक अन्य यूजर ने लिखा,’ओम शांति बादाम।’