रणबीर कपूर जल्द करेंगे शादी, महेश भट्ट से मांगा आलिया का हाथ

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों के जल्द शादी करने की खबरें चर्चा में हैं और हाल ही में अब जो खबर समाने आ रही है उसकी मानें तो रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के पिता और फिल्म मेकर महेश भट्ट से आलिया का हाथ मांगा है।

0
40
alia-min

बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा वो अपने रिलेशन को लेकर भी काफी चर्चा में बने हुए हैं। दोनों के जल्द शादी करने की भी खबरें हैं। बता दें ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया और रणबीर एक दूसरे के करीब आए और देखते ही देखते दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए। हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में आलिया ने सरेआम रणबीर से अपने प्यार का इजहार किया था। माना जा रहा है कि यह कपल जल्द अपने रिश्ते को शादी का नाम दे सकता है।

https://www.instagram.com/p/BijYT2THYLw/?utm_source=ig_web_copy_link

हाल ही में अब जो खबर समाने आ रही है उसकी मानें तो रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के पिता और फिल्म मेकर महेश भट्ट से आलिया का हाथ मांगा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, “रणबीर कपूर ने आलिया संग अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में सोचा है। रणबीर ने महेश भट्ट से मुलाकात की और उनसे शादी के लिए आलिया का हाथ मांगा।” और महेश भट्ट से आलिया का हाथ मांगने के दौरान रणबीर इमोशनल हो गए थे उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।

इन सब के दौरान अब ऐसी खबरें हैं कि दोनों की शादी 2020 तक हो जाएगी। ऐसा पहली बार नहीं है जब दोनों की शादी की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं पहले भी कई रिपोर्ट्स आ चुकी हैं जिसमें अगले साल दोनों के शादी की बातें की गई हैं। इससे पहले यह भी कहा गया कि ऋषि कपूर के भारत लौटते ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन दोनों स्टार्स ने इसे सिर्फ अफवाह बताया है। अगर वर्कफ्रंट की बात की जाए तो रणबीर और आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम कर रहे हैं। ये पहली फिल्म है जब दोनों किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here