Homeमनोरंजनबॉलीवुडसिर्फ इन स्टार्स को ही दिया Katrina Kaif-Vicky Kaushal ने वेडिंग का...

सिर्फ इन स्टार्स को ही दिया Katrina Kaif-Vicky Kaushal ने वेडिंग का न्योता, सामने आई गेस्ट लिस्ट

Vicky Kaushal-Katrina Kaif : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने फैशनेबल लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं।

Vicky Kaushal-Katrina Kaif : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने फैशनेबल लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। खास बात यह हैं कि वह बॉलीवुड की फैशनेबल एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जो अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती हैं। वे अपनी क्यूट स्माइल से सबका दिल जीत लेती हैं। वहीं इन दिनों कटरीना कैफ अपनी शादी की खबरों को लेकर फिर से चर्चा में आ गई हैं।

Katrina Kaif-Vicky Kaushal

दरअसल, कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के अफेयर की खबरें कई दिनों से चल रही है। वहीं अब हाल ही में नई रिपोर्ट्स सामने आई है और इन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी में ये सेलेब्स चार चांद लगाने वाले है।

Also Read – ट्रोलर्स के निशाने पर Deepika Padukone, यूजर्स ने फुटवियर का उड़ाया मजाक

Vicky Kaushal, Katrina Kaif to tie knot on December 9

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना कैफ और विक्की की शादी की गेस्ट लिस्ट का खुलासा हो गया है। 9 दिसंबर को राजस्थान में होने जा रही इस इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के बड़े सितारे मेहमान बनकर शामिल होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट, करण जौहर, सलमान खान, कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस को इंवाइट किया गया है।

vicky kaushal katrina kaif married life: katrina kaif and vicky kaushal married life astrologer predicts the future of the couple - शादी के बाद कैसी होगी कटरीना कैफ और विक्की कौशल की

हालांकि, ये पता नहीं लगा कि ये स्टार्स विक्की-कटरीना (Vicky Kaushal-Katrina Kaif) की शादी में शामिल होंगे या नहीं। इसके अलावा कटरीना कैफ के एक्स बॉयफ्रेंड और करीबी दोस्त सलमान खान की मौजूदगी पर सस्पेंस भी बना हुआ है। वहीं कैटरीना कैफ के एक करीबी सूत्र ने बताया कि कपल की शादी हिंदू रीति रिवाज से होगी। साथ ही संगीत और मेहंदी का कार्यक्रम क्रमश 7, 8 दिसंबर को होंगे। बता दें विक्की और कटरीना की टीम लॉज‍िस्टिक्स की तैयारियों में जुटे हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular