Ranbir Kapoor का विशाखापट्टनम में हुआ भव्य स्वागत, फूलों की माला और ढोल नगाड़े से किया वेलकम

Brahmastra : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाते है। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर सुर्खिया बटोर रहे है।

Brahmastra : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाते है। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर सुर्खिया बटोर रहे है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब पूरी टीम प्रमोशन्स में जुट चुकी है। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। बता दें रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी को सोमवार सुबह विशाखापट्टनम में स्पॉट किया गया।

Must Read : सावधान! अगर आपको भी आ रहे हैं Fake Recharge Messages तो फॉलो करें ये प्रोसेस, फिर नहीं आएंगे मैसेज

इसी के चलते रणबीर कपूर का ग्रैंड वेलकम किया। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए है। इस दौरान रणबीर की कार के आस पास फैंस की भीड़ इकठ्ठा हो गई। वहीं उनको देखने के लिए और एक्टर से मिलने के लिए फैंस काफी ज्यादा बेक़रार दिखाई दिए। इतना ही नहीं उनके स्वागत के लिए एक भव्य माला भी फैंस द्वारा क्रेन के जरिए उन तक पहुंचाई गई। ऐसे में एक्टर ने कार के रूफ टॉप से देखते हुए लोगों का हाथ हिलाकर धन्यवाद किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India Today (@indiatoday)

जिसका एक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो को देख फैंस काफी ज्यादा क्रेजी हो गए। जैसा की आप सभी जानते ही है एक्टर की फैन फॉलोविंग काफी अधिक है ऐसे में उनके फोटो और वीडियो मिनटों में ही वायरल हो जाते हैं। आपको बता दे, इस दौरान एक्टर के साथ फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली भी मौजूद थे। साथ ही अयान भी इनके साथ दिखाई दिए। आप वीडियो में देख सकते है सभी स्टार्स का स्वागत फूलों की बरसात कर किया गया। साथ ही ढोल नगाड़े भी जोर-शोर से बजाए गए।