अपने घर में नन्हा मेहमान आने से पहले बच्चा संभालने की ट्रेनिंग ले रहे रणबीर कपूर, बनना चाहते हैं बेस्ट डैड

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी इन दिनों बहुत चर्चाओं में है। 27 जून को आलिया ने फैंस को गुड न्यूज़ दी थी और इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर के साथ सोनोग्राफी की फोटो भी शेयर की थी।

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी इन दिनों बहुत चर्चाओं में है। 27 जून को आलिया ने फैंस को गुड न्यूज़ दी थी और इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर के साथ सोनोग्राफी की फोटो भी शेयर की थी। जिसके बाद से ही इंटरनेट पर आलिया को प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार नई- नई अपडेट सामने आ रही हैं। वहीं अब इन दिनों रणबीर कपूर काफी चर्चा में बने हुए है। दरअसल, वह जोर-शोर से बेस्ट पापा बनने की तैयारी कर रहे है।

ये बात तो हर कोई जनता है कि रणबीर कपूर को बच्चों से काफी लगाव है। जिसके चलते वह अपने बच्चें की परवरिश में किसी तरह की कमी नहीं रखना चाहते है। इसी वजह से वह अभी से बच्चा हैंडल करने की ट्रेनिंग ले रहे है। अब सोचने वाली बात यह है कि रणबीर को पापा बनने की ट्रेनिंग कौन दे रहा है। तो चलिए जानते है। दरअसल, रणबीर कपूर को बेस्ट पापा बनने की ट्रेनिंग अनुपमा दे रही है।

Also Read – महेंद्र सिंह धोनी ने इंग्लैंड में मनाया अपना 41वां जन्मदिन, साथ नजर आए ऋषभ पंत

जानकारी के लिए बता दें रणबीर कपूर रविवार को स्टार परिवार अवॉर्ड्स में उनकी अपकमिंग फिल्म शमशेरा का प्रमोशन करते देखे जाएंगे। इसी दौरान अनुपमा उन्हें बच्चा संभालने की ट्रैनिंग देगी। इसके अलावा खास बात तो यह है कि रणबीर हाथों में नन्हीं सी जान को लेकर सीने से लगाये दिखाई देने वाले हैं। इसी बीच अनुपमा यानी रुपाली गांगुली से ये भी कहा कि आप इसकी नजर उतार दो अगर नहीं उतारी है तो। इसको देखते हुए यहीं लग रहा है कि अपकमिंग संडे बहुत ही मस्ती वाला रहने वाला है।