आजम के रामपुर में हंगामा, पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं में झड़प

आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी के बाहर भी पुलिस बल तैनात किया गया है। इसके साथ ही रामपुर में सपा के दफ्तर की भी घेराबंदी कर ली गई है।

0
93
azam khan

रामपुर: समाजवादी पार्टी के संसद आजम खान को लेकर रामपुर में हंगामा हो रहा है। आजम खान के खिलाफ जिला प्रशासन की कार्रवाई के विरोध में समाजवादी पार्टी ने शक्ति प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। इसको देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा कड़ी कर दी है। बदायूं, संभल, मुरादाबाद, अमरोहा, पीलीभीत, बरेली, बिजनौर के सपा कार्यकता रामपुर पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि करीब 10 हजार सपा कार्यकर्ता यहां इकठ्ठा होंगे।

LIVE UPDATES

  • सपा कार्यकर्ताओं ने धारा 144 का उल्लंघन किया और रामपुर पहुंचे है। इस दौरान इस दौरान पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं के बीच बहस और झड़प हुई और कई सपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया।
  • रामपुर जा रहे समाजवादियों को पुलिस ने मुरादाबाद-रामपुर हाईवे पर बने टोल प्लाजा पर ही रोक लिया, तो कार्यकर्ता टोल प्लाजा के सामने ही धरने पर ही बैठ गए और नारे लगाना शुरू कर दिए हैं।
  • बिजनौर और संभल से आने वाले करीब 100 समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को रामपुर आने से रोका गया. रामपुर डीएम के मुताबिक उनमें कुछ बड़े नेता भी शामिल हैं.
  • आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी के बाहर भी पुलिस बल तैनात किया गया है। इसके साथ ही रामपुर में सपा के दफ्तर की भी घेराबंदी कर ली गई है।
  • पुलिस दूसरे राज्यों से आ रही बसों की भी तलाशी ले रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here