रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर राखी सावंत ने बनाई कहानी, वीडियो सुनकर नहीं रुकेगी हंसी

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट कराने पर राखी सावंत ने बहुत ही शानदार इमैजिनेशन किया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है और ये वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। राखी सावंत का यह वीडियो देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

राखी सावंत हर समय अपने मस्तमौला अंदाज में रहती हैं और इस बार भी राखी का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसमें वह अपनी फनी हरकतों से सभी का दिल जीत लेती हैं। हालाकि राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ बहुत खुश है और जब से आदिल राखी की लाइफ में आए है तब से राखी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लेकिन इस बार राखी सावंत ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटो शूट पर रिएक्ट किया है। इसके पीछे की बात बताते हुए राखी सावंत ने सभी को हंसा- हंसा कर लोटपोट कर दिया। जब पैपराजी ने रणवीर सिन्हा के न्यूड फोटोशूट को लेकर राखी सावंत से सवाल किया, इस पर राखी सावंत ने कहा कि मुझे वह न्यूड नहीं लगी, तुम्हारी आंखें न्यूड है और कोई भी मेरे दोस्त रणवीर को कुछ गलत नहीं बोलेगा। क्योंकि आपको उसके पीछे की स्टोरी नहीं पता। लेकिन यह रणवीर नहीं बता सकते पर रणवीर की दोस्त जरुर बताएगी। राखी सावंत ने कहा कि लंदन और अमेरिका में बहुत ज्यादा गर्मी है। अब बंदा क्या करेगा। एसी चलाकर कपड़े निकाल कर वह नहाने गया है था कि इतनी देर में दो बंदर आ गए और उनके कपड़े लेकर भाग गए। तो ऐसे में अब बताओ रणवीर सिंह की क्या गलती? वह क्या करेगा। हालांकि सोशल मीडिया पर राखी सावंत का रणवीर सिंह की न्यूड फोटो पर यह इमैजिनेशन सभी को हंसा कर लोटपोट कर रहा है। राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और राखी का अंदाज भी लोगो को बहुत पसंद आ रहा हैं।

Must Read- राखी सावंत ने प्रेग्नेंसी को लेकर किया मजेदार प्रैंक, वीडियो देखकर फैंस की छूटी हसीं

राखी सावंत का यह वीडियो देखने के बाद फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट और लाइक की बारिश कर रहे हैं। इस दौरान फैंस मजेदार कमेंट कर राखी के इमैजिनेशन की भी सराहना कर रहे हैं। क्योंकि एक सिर्फ राखी है जो कुछ भी कर सकती है और किसी का भी मनोरंजन करने से वह पीछे नहीं हटती। हालांकि अब राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुरानी को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। राखी के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स भी दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। आदिल और राखी सावंत दोनो काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आदिल की मुलाकात राखी सावंत से कैसे हुई यह बात तो अभी पता नहीं चल पाई है। लेकिन अब राखी आदिल को लेकर सीरियस नजर आ रही है।