राखी सावंत ने प्रेग्नेंसी को लेकर किया मजेदार प्रैंक, वीडियो देखकर फैंस की छूटी हसीं

राखी सावंत का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। क्योंकि इस बार राखी ने प्रेग्नेंसी पर प्रैंक किया है। लेकिन इस बार राखी सावंत के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि राखी मां बनने वाली है। जी हां यही बात राखी ने कहीं है।

राखी सावंत वह हर समय अपने मस्तमौला अंदाज में रहती हैं और इस बार भी राखी का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी फनी हरकतों से सभी का दिल जीत लेती हैं। जब राखी मस्ती के मूड में होती है तो वह नही देखती की सामने कोन है और वो क्या सोचेगा। जी हां इस बार राखी ने पैपराजी के ही मजे ले लिए। ये भी सिर्फ राखी ही कर सकती है , एक तरफ जहां बाकी लोग मीडिया को देखकर भाग जाते हैं या फिर उनसे बचने के तरीके खोजते हैं। तो वहीं दूसरी ओर राखी सावंत है जो कि पत्रकारों से भी बहुत अच्छे से पेश आती हैं और उनके साथ भी मस्ती मजाक करती हुई हर बार देखी जाती हैं। राखी सावंत एक ओर वीडियो सामने आया है। इस बार भी राखी पैपराजी के साथ प्रैंक किया है। हालाकि राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ बहुत खुश है और जब से आदिल राखी की लाइफ में आए है तब से राखी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

Must Read- सड़क पर गंदगी देख आग बबूला हुईं राखी सावंत, फावड़ा लेकर लगा दी दौड़, वीडियो वायरल

लेकिन इस बार राखी सावंत के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि राखी मां बनने वाली है। जी हां यही बात राखी ने कहीं है। दरअसल राखी सावंत जिम से अपने दोस्तों के साथ बाहर आती है और अपने पेट के हिस्से में दो बलूंस छुपा लिए और इन्हे फ्लांट करते हुए कहती है कि वह “प्रेग्नेट” हो गई हैं। जल्दी ही बाहुबली को जन्म देने वाली है। राखी के ऐसा कहते हैं उनके पास खड़े लोगों की और पैपराजी की हंसी छूट जाती है। इस दौरान राखी सावंत के दोस्त, राखी के कपड़ो में छुपाए हुये बलूंस निकालता है जिसके बाद राखी उसे फोड़ देती है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत का यह वीडियो देखने के बाद फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट और लाइक की बारिश कर रहे हैं। और इस दौरान फैंस मजेदार कमेंट कर राखी के मजाक की भी सराहना कर रहे हैं। क्योंकि एक सिर्फ राखी है जो कुछ भी कर सकती है और किसी का भी मनोरंजन करने से वह पीछे नहीं हटती। हालांकि अब राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुरानी को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। राखी के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स भी दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। आदिल और राखी सावंत दोनो काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आदिल की मुलाकात राखी सावंत से कैसे हुई यह बात तो अभी पता नहीं चल पाई है। लेकिन अब राखी आदिल को लेकर सीरियस नजर आ रही है।