Rajasthan : मामूली सी गलती पर टीचर ने स्टूडेंट का टेबल पर दे मारा सिर, टूट गए दो दांत

राजस्थान के उदयपुर जिले में एक स्कुल टीचर ने एक मामूली सी गलती पर अपने स्टूडेंट का सिर टेबल पर दे मारा, जिससे उक्त बालक के सामने के दो दांत टूट कर गिर गए। स्टूडेंट का अपराध बस इतना था कि उसने दूसरे स्टूडेंट से पूछे गए टीचर के सवाल का खुद ही जवाब दे दिया था ।

राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर जिले में एक स्कुल टीचर ने एक मामूली सी गलती पर अपने स्टूडेंट का सिर टेबल पर दे मारा, जिससे उक्त बालक के सामने के दो दांत टूट कर गिर गए। स्टूडेंट का अपराध बस इतना था कि उसने दूसरे स्टूडेंट से पूछे गए टीचर के सवाल का खुद ही जवाब दे दिया था । इस मामूली सी गलती पर उक्त टीचर आग बबूला हो गया और बच्चे की बेतहाशा पिटाई शुरू कर दी, जिससे उसके सामने के दो दांत टूट गए ।

Also Read-Delhi : पहले भी पड़ चुका है मनीष सिसोदिया के घर छापा, ना तब कुछ मिला था ना ही अब कुछ मिलेगा- सीएम केजरीवाल

स्टूडेंट के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है

उदयपुर जिले के हिरणमगरी थाना क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल में हुई इस निंदनीय घटना में स्टूडेंट के परिजनों ने उक्त टीचर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उक्त घायल स्टूडेंट का नाम सम्यक नंदावत होने की जानकारी मिली है और उसके पिता का नाम ओमप्रकाश नंदावत मालूम हुआ है। जबकि आरोपी हिंदी टीचर का नाम कमलेश वैष्णव होने की जानकारी मिली है।

Also Read-Maharashtra : सीएम शिंदे की दही हांडी प्रतियोगिता को साहसी खेल का दर्जा देने की घोषणा, मुआवजे का भी ऐलान

स्कुल वाले नहीं ले गए अस्पताल भी

छात्र के परिजनों के द्वारा पुलिस विभाग को जानकारी दी गई की उक्त निंदनीय घटना के बाद घायल छात्र सम्यक को स्कुल वाले अस्पताल तक नहीं ले गए। जब छात्र की माता को इसकी जानकारी लगी तब उसे लेकर वे शहर के एक निजी अस्पताल में पहुंची और बच्चे का ईलाज शुरू हो पाया। पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके आवश्यक कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया गया है।