Delhi : पहले भी पड़ चुका है मनीष सिसोदिया के घर छापा, ना तब कुछ मिला था ना ही अब कुछ मिलेगा- सीएम केजरीवाल

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर एक बार फिर सीबीआई (Central Beuro of Investigation) ने छापा मारा है। इस छापे की खबर मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल की प्रतिक्रिया सामने आई है।

ज्ञातव्य है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर एक बार फिर सीबीआई (Central Beuro of Investigation) ने छापा मारा है। इस छापे की खबर मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की प्रतिक्रिया सामने आई है। इसमें उन्होंने कहा है कि पहले भी मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की रेड हुई थी, उस समय भी सीबीआई को कुछ भी नहीं मिला था और अब जो छापेमारी की कार्यवाही उनके ऊपर की गई है इसमें भी सीबीआई को कुछ नहीं मिलने वाला है।

Also Read-Maharashtra : सीएम शिंदे की दही हांडी प्रतियोगिता को साहसी खेल का दर्जा देने की घोषणा, मुआवजे का भी ऐलान

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की

मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई के छापे के बाद आम आदमी पार्टी की तरफ से प्रतिक्रियाओं का दौर चल रहा है। पार्टी के सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल की प्रतिक्रिया के साथ ही आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी इस कार्यवाही को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने इस कार्यवाही को केजरीवाल सरकार के बेहतर कार्यों से बनी छवि को धूमिल करने के प्रयास के रूप में बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि इन अड़चनों की वजह से ना तो केजरीवाल रुकने वाले हैं और ना ही आम आदमी पार्टी।

Also Read-Maharashtra : पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी, एक्शन में मुंबई पुलिस