Maharashtra : पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी, एक्शन में मुंबई पुलिस

एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को सोशल मीडिया के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है। इसकी जानकारी समीर वानखेड़े ने खुद मुंबई पुलिस को दी है।

जानकारी के अनुसार एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को सोशल मीडिया के ट्विटर (Twiter) हैंडल के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है। इसकी जानकारी समीर वानखेड़े ने खुद मुंबई पुलिस को दी है। पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर  वानखेड़े ने मुंबई पुलिस से इस मामले में निष्पक्ष जाँच करने का अनुरोध किया है।

Also Read-Jammu and Kashmir : स्वतंत्रता दिवस पर नहीं फहराया तिरंगा, सात शिक्षक सस्पेंड

14 अगस्त को ही ट्विटर अकाउंट बनाया गया जिससे धमकी दी गई

समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को बताया कि उन्हें सोशल मीडिया के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। इस शिकायत में एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर ने मुंबई पुलिस को बताया कि जिस अकाउंट के जरिए शिकायत दी गई है उसे 14 अगस्त को ही बनाया गया था।

Also Read-Stock market : अडानी एंटरप्राइजेस का मार्केट कैप 3.5 लाख करोड़ रुपये के पार, कम्पनी के शेयरों में भारी उछाल

क्या लिखा था ट्वीट में

पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को बताया की अमन नाम के ट्विटर अकाउंट की ओर से यह धमकी भरे मैसेज मिले थे। इन मैसेज में उसने लिखा कि “तुमको पता नहीं तुमने क्या किया है, इसका हिसाब तुमको देना पड़ेगा.” इसके साथ ही आखिर में धमकी देने वाले शख्स ने लिखा है कि ‘तुमको खत्म कर देंगे’ ।