राजस्थान : हनुमानगढ़ में गौहत्या से आक्रोश, इंटरनेट बंद और कई क्षेत्रों में लगा कर्फ्यू

राजस्थान के हनुमानगढ़ में गौहत्या का मामला सामना आया है। जिसमें एक महिला के द्वारा 4,5 लोगों के द्वारा गौहत्या का दृश्य देखने के बाद शिकायत करने से क्षेत्र की जनता में गहरा आक्रोश देखा जा रहा है। जब्त सेम्पल निकला गौ मांस, 5 आरोपी गिरफ्तार। इंटरनेट बंद और कई क्षेत्रों में लगा कर्फ्यू।

राजस्थान (Rajasthan) के हनुमानगढ़ (Hanumangarh) में गौहत्या का मामला सामना आया है। जिसमें एक महिला के द्वारा 4,5 लोगों के द्वारा गौहत्या का दृश्य देखने के बाद शिकायत करने से क्षेत्र की जनता में गहरा आक्रोश देखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार घटना हनुमानगढ़ के भिरानी थाना क्षेत्र के चिढियागांधी गांव में ईद के दिन की है। महिला के द्वारा गौहत्या का दृश्य देखने के बाद गौ सेवकों और गौशाला संचालकों को इस घटना की जानकारी दी गई, जिसके बाद क्षेत्र की जनता में कड़ा विरोध देखा गया।

Also Read-ब्रेकफास्ट में इडली सांभर और लंच में चिकन तंदूरी खा कर जारी है निलंबित सांसदों का आंदोलन, संसद परिसर में कर रहे हैं 50 घंटे का प्रदर्शन

जब्त सेम्पल निकला गौ मांस, 5 आरोपी गिरफ्तार

घटना की शिकायत के बाद कार्यवाही करते हुए राजस्थान पुलिस ने महिला के द्वारा बताए स्थान से मांस का सेम्पल जब्त किया गया जोकि लैब परीक्षण में गौ मांस साबित हुआ, जिसके बाद जनता का आक्रोश चरम पर आ गया और उनके द्वारा विरोध प्रदर्शन और सड़कों पर धरना दिया जा रहा है। राजस्थान पुलिस के द्वारा इस मामले में कार्यवाही करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। नागरिकों के द्वारा घटना की निष्पक्ष जाँच और दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की है।

Also Read-शेयरबाजार : मंदी के बीच भी एफएमसीजी और ऑटोमोबाईल सेक्टर है दमदार, निवेशकों को कर सकते हैं मालदार

इंटरनेट बंद और कई क्षेत्रों में लगा कर्फ्यू

गौहत्या के मामले से उपजे जन आक्रोश को देखते हुए राजस्थान पुलिस सतर्क हो गई। सेम्पल में गौ मांस की पुष्टि होने के बाद से ही क्षेत्र में तनाव का माहौल है। किसी अप्रिय घटना की संभावना को देखते हुए राजस्थान पुलिस के द्वारा उक्त गांव और उसके आसपास के इलाके में कर्फ्यू लगा दिया है साथ ही इलाके का इंटरनेट भी फ़िलहाल अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया।